क्या हार्दिक और बुमराह में अनबन है….बुमराह के एक पोस्ट ने उलझाया

Date:

Share post:

क्या हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह में कोई अनबन है। क्या बुमराह को हार्दिक का मुम्बई इंडियंस में लौटना अच्छा नहीं लगा। क्या बुमराह का इस टीम के लिए कप्तानी का रास्ता पूरी तरह से बंद हो गया है। ये कुछ ऐसे सवाल हैं जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरे हुए हैं।

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर कृष्णामचारी श्रीकांत ने कहा है कि हार्दिक पंड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी से जसप्रीत बुमराह आहत हो सकते हैं क्योंकि वह मानकर चल रहे होंगे कि रोहित के बाद वही कप्तानी की बागडोर सम्भालने वाले हैं। कभी दोनों एक टीम में थे लेकिन हार्दिक पांड्या ने दो साल गुजरात टाइटंस की कप्तानी सम्भाली और अब उनकी घर वापसी हो गई है। आईपीएल के अगले सीज़न से पहले मुंबई इंडियंस ने कैश डील पर गुजरात टाइटंस से उन्हें ट्रेड किया है।

बुमराह मुम्बई इंडियंस से सबसे पहले 2015 में खेले थे। उनके टीम में आने के बाद से मुम्बई टीम ने चार खिताब जीते जिसमें बुमराह का बड़ा योगदान रहा। मगर अब उनकी एक पोस्ट ने तूफान खड़ा कर दिया है जिसमें उन्होंने लिखा है – Silence is sometimes the best answer यानी कई बार मौन सबसे बढ़िया जवाब होता है। श्रीकांत ने कहा है कि बुमराह इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज़ हैं। किसी भी फॉर्मेट में उनकी गेंदबाज़ी को भुलाया नहीं जा सकता।

श्रीकांत ने मुंबई टीम में जसप्रीत बुमराह के हालात की तुलना चेन्नई सुपर किंग्स में रवींद्र जड़ेजा से की है। श्रीकांत को भरोसा है कि टीम मैनेजमेंट इस मुद्दे का समाधान ज़रूर निकालेगा। उन्होंने आगे बुमराह के प्रति सहानुभूति जताते हुए कहा कि ऐसी स्थिति में कोई भी खिलाड़ी आहत महसूस करेगा। जडेजा के मामले में कप्तान और टीम मैनेजमेंट ने स्थिति को सम्भाल लिया था लेकिन वहां भी ऐसी ही ग़लतफहमियां हुई थीं।

वहीं खबरें तो यहां तक हैं कि हार्दिक के लौटने पर बुमराह ने गुस्से में मुम्बई इंडियंस के इंस्टाग्राम पेज को अन-फॉलो कर दिया था। मगर बुमराह के नए पोस्ट से सारी ग़लतफहमियों पर विराम लग गया है लेकिन यह मानना होगा कि बुमराह को एक समय हार्दिक का टीम में लौटना खटका ज़रूर था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

धर्मशाला टेस्ट के लिए जसप्रीत बुमराह की टीम इंडिया में वापसी

आयुष राज बीसीसीआई ने सात मार्च से शुरू होने वाले इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के अंतिम टेस्ट के...

वेलिंगटन में पहले टेस्ट के पहले दिन कैमरून ग्रीन ने जड़ी सेंचुरी

आयुष राज वेलिंगटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन कैमरून ग्रीन ने 155 गेंदों का...

न्यूज़ीलैंड ने पहले ही दिन चटका लिए ऑस्ट्रेलिया के नौ विकेट

~आशीष मिश्रा वेलिंगटन में खेले जा रहे न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट मैच का पहला दिन मेहमान...

धर्मशाला में यशस्वी विराट और गावसकर के रिकॉर्डों को छोड़ सकते हैं पीछे

यशस्वी जायसवाल छोटी उम्र का बड़ा खिलाड़ी बनने की ओर अग्रसर हैं। वह रांची में विराट के एक...