खेल जगत की दस सुपरफास्ट खबरें

Date:

Share post:

~आशीष मीश्रा

आईपीएल का सोलवा मैच केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शाम साढ़े सात बजे से विशाखापट्टनम के राजशेखर रेड्डी स्टेडियम में खेला जाएगा। पॉइंट्स टेबल में केकेआर दूसरे और दिल्ली की टीम सातवें नंबर पर है।

17 अप्रैल को होने वाला केकेआर-राजस्थान रॉयल्स के कार्यक्रम को बदल दिया गया है। अब मैच 16 अप्रैल को कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा।

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस का मैच 16 अप्रैल को होना था लेकिन अब इसे भी बदल दिया गया है। अब यह मैच 17 अप्रैल को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा।

बंगाल के खेल मंत्री और बंगाल रणजी टीम के कप्तान मनोज तिवारी ने हार्दिक पांड्या पर बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि मुंबई इंडियंस अपने अगले मैच से पहले हार्दिक की जगह रोहित शर्मा को कप्तान बना सकती है।

इंग्लैंड के कप्तान बैन स्टोक्स ने आगामी टी 20 वर्ल्ड कप से अपना नाम वापस ले लिया है। इसके पीछे का कारण उन्होंने अपनी फिटनेस को बताया है।

अखिल भारतीय भारतीय फुटबॉल महासंघ के सदस्य दीपक शर्मा को सस्पेंड कर दिया गया है। उन पर नशे की हालत में महिला खिलाड़ियों से की मारपीट करने का आरोप लगा था।

बांग्लादेश की महिला क्रिकेटर फरिहा त्रिस्ना ने ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ टी 20 मैच में अपनी दूसरी हैट-ट्रिक ली। इसी के साथ ही वह महिलाओं के टी-20 में यह कमाल करने वाली पहली खिलाड़ी बन गई हैं।

विराट कोहली एक नए वर्ल्‍ड रिकॉर्ड के बेहद नजदीक हैं। वो टी20 क्रिकेट में किसी एक टीम के लिए 8000 हजार रन पूरे करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बन सकते हैं। वो इस रिकॉर्ड से महज 132 रन दूर हैं।

हार्दिक पांड्या ने टीम की लगातार हार के बाद मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है। ट्वीट में उन्होंने मुंबई इंडियंस टीम की फोटो डाली है जिसके साथ लिखा है कि मुंबई टीम हमेशा से वापसी करती आई है और उन्हें यकीन है कि एक बार फिर से टीम वापसी जरूर करेगी।

FIDE शतरंज रैंकिंग में अर्जुन एरिगैसी पहले नंबर पर आ गए हैं। 2756 की रेटिंग के साथ अर्जुन दुनिया में नौवें स्थान पर है। उनके बाद पांच बार के विश्व चैंपियन विश्वनाथन आनंद हैं, जो FIDE सूची में दूसरे स्थान पर रहने वाले भारतीय हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

गौतम गम्भीर ने कहा – खिलाड़ियों को खेलने चाहिए तीनों फॉर्मेंट

दक्ष अरोड़ा गौतम गंभीर अपने कार्यकाल में कुछ अहम फैसले लेना चाहते हैं। सबसे पहले उन्होंने भारतीय क्रिकेटरों से...

और अब इंडिया Vs पाकिस्तान….इंडिया चैम्पियंस ने सेमीफाइनल में लिया ऑस्ट्रेलिया चैम्पियंस से हार का बदला

नितेश दूबे इंडिया चैम्पियंस ने ऑस्ट्रेलिया चैम्पियंस को 86 रन से हराकर न सिर्फ लीग मुक़ाबले में अपनी हार...

रिंकू सिंह ने रचा इतिहास, तोड़ा रवींद्र जडेजा का रिकॉर्ड

भारतीय क्रिकेट में एक नया इतिहास रचते हुए रिंकू सिंह ने अपने टी20 करियर में एक अनोखा कारनामा...

PAK चैम्पियंस की टीम WI चैम्पियंस पर एक और जीत के साथ फाइनल में

नितेश दूबे cवेस्ट इंडीज चैम्पियंस ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का फ़ैसला किया जिसके बाद पाकिस्तान चैम्पियंस...