खेल जगत की दस सुपर फास्ट खबरें (15 अप्रैल)

Date:

Share post:

आईपीएल का 31 वां मैच केकेआर और राजस्थान रॉयल्स के बीच शाम साढ़े सात बजे से कोलकाता के ईडन गार्डन मेंm खेला जाएगा। पॉइंट्स टेबल में केकेआर दूसरे नंबर पर है और राजस्थान पहले नंबर पर है।

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज रोहित शर्मा टी 20 क्रिकेट में एक हजार चौके और पांच सौ से ज्यादा छक्के लगाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं। वह पांच सौ छक्के लगाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज भी हैं।

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल एसआरएच के खिलाफ आईपीएल मैच में नहीं खेल पाए। उंगली की इंजरी की वजह से उन्हें मैच में शामिल नहीं किया गया।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ट्रेविस हैड अमेरिका में होने वाली मेजर लीग क्रिकेट में वाशिंगटन फ्रीडम की टीम से खेलते नजर आएंगे। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और रचिन रविंद्र पहले ही इस टीम का हिस्सा बन चुके हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में किसी एक टीम के लिए 250 मैच खेलने वाले दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं। उनसे पहले विराट कोहली आरसीबी के लिए यह कमाल कर चुके हैं।

पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने हार्दिक पांड्या पर कहा है कि उनकी गेंदबाजी और कप्तानी में उन्हें कोई खासियत नजर नहीं आती वहीं इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन का कहना है कि हार्दिक की कप्तानी में कोई प्लान भी नहीं होता।

मुंबई इंडियंस के कोच किरोन पोलार्ड टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या का बचाव करते नजर आए हैं। उन्होंने कहा है कि हार्दिक आत्मविश्वास से भरे हुए खिलाड़ी हैं और वह इतनी जल्दी हार नहीं मानते।

पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन कंधे की इंजरी की वजह से कम से कम सात दिन के लिए टीम से बाहर हो गए हैं इस समय पॉइंट्स टेबल में पंजाब की टीम सातवें नंबर पर है।

इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी डेरेक अंडरवुड का 78 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने 86 टेस्ट मैचों में 297 विकेट हासिल किए। वह इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले स्पिन गेंदबाज भी हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने चुनावी घोषणापत्र में 2036 में ओलिम्पिक के भारत में कराने के लिए बिडिंग  का वादा किया है। इससे पहले उन्होंने मुंबई में हुई 141वीं इंटरनेशनल ओलिम्पिक कमेटी की मीटिंग में भी भारत में ओलिम्पिक कराने की बात कही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

पी वी सिंधू ने मलयेशियाई मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह

भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पी वी सिंधू ने मलयेशियाई मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बना...

पीवी सिंधु लंबे समय बाद वापसी करते हुए मलयेशिया मास्टर्स में खेलती आएंगी नजर

रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया  के अध्यक्ष संजय सिंह ने सेलेक्शन कमिटी की मीटिंग के बाद घोषणा की कि...

खेल जगत की दस बड़ी खबरे

~आशीष मिश्रा आईपीएल का 68 वां मैच शनिवार को आरसीबी और सीएसके के बीच शाम साढ़े सात बजे से बेंगलुरु...

खेल जगत की दस बड़ी खबरें

आईपीएल का 67 वां मैच शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच शाम साढ़े सात बजे...