जल्द वापसी कर सकते है केन विलियमसन

Date:

Share post:

प्राची कपरुवाण

साउथ अफ्रीका के साथ सीरीज खेलने से पहले न्यूजीलैंड टीम के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। उम्मीद जताई जा रहीं है कि साउथ अफ्रीका सीरीज में केन विलियमसन फिर से खेलते हुए देखे जा सकते है। केन विलियमसन पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में इंजर्ड हो गए थे। दूसरे मुकाबले के दौरान बैटिंग करते हुए उन्हें हेमस्ट्रिंग में इंजरी हो गई थी जिसकी वजह से वह बाकी मैचों से बाहर हो गए थे।

पूर्व टेस्ट कप्तान केन विलियमसन पिछले 10 महीनों से लगातार इंजरी के चलते टीम से अंदर बाहर होते रहे हैं। आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के लिए पहले मैच मे खेलते हुए फील्डिंग करते समय उनके घुटने मे इंजरी हो गई
थी। वर्ल्ड कप के शुरुआती कुछ मैचों बाद उन्होंने टीम में वापसी की लेकिन फिर उनके हाथ मे चोट लग गई जिसके चलते मैनेजमेंट ने उन्हें कुछ सीरीजों से आराम दिया था।

न्यूजीलैंड के हेड कोच गैरी स्टीड आश्वस्त है कि केन विलियमसन माउंट मान्गनुई में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले पहले मैच के लिए फिट हो जाएंगे। उन्होंने कहा, “33 वर्षीय खिलाड़ी जल्द ही ट्रेनिंग करते हुए नज़र आएंगे। विलियमसन को ट्रेनिंग करने से पहले एक या दो दिन का समय मिल गया होगा और यह एक छोटी सी परेशानी थी, जो कि अच्छी बात है। इसलिए हम इसे बढाना नहीं चाहते थे और आगे आने वाली महत्त्वपूर्ण सीरीज के साथ इसे बढाने की कोई बात नहीं देखी। वह टीम के बहुत महत्त्वपूर्ण खिलाड़ी है और वह हर प्रयास करेंगे कि विलियमसन को उपलब्ध रहने का हर मौका दिया जाए। इतना ही नही उन्होंने विपक्षी टीम साउथ अफ्रीका के बारे मे भी बात की। उन्होंने कहा कि जिस टीम के साथ साउथ अफ्रीका खेलने उतरेगी उसके पास भी काफी तजुर्बा होगा और उन्होंने भी फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेला होगा। उन्हें भी अपनी काबिलियत साबित करनी है इसलिए न्यूजीलैंड टीम को उन्हें हलके मे लेने की कोशिश नहीं करनी चहिए। उनकी टीम ने कभी भी टेस्ट सीरीज मे उन्हे नही हराया है, इसलिए यह उनके लिए एक चुनौती है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

रांची टेस्ट में रविचंद्रन अश्विन ने बनाया बड़ा कीर्तिमान

आयुष राज रांची टेस्ट में रविचंद्रन अश्विन ने इंग्लैंड टीम के खिलाफ अपना 100वां विकेट हासिल किया। इन्होंने सौवें...

~आशीष मिश्रा  WPL 2024 का आगाज आज पिछले सीजन की विजेता मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत से...

चौथे टेस्ट में चौथे खिलाड़ी ने किया डेब्यू, बंगाल के तेज गेंदबाज आकाश दीप को मिला हेड कोच राहुल के हाथों से डेब्यू कैप

भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट में चौथा खिलाड़ी डेब्यू कर चुका है। बंगाल के तेज गेंदबाज...

कैसी है रांची की पिच, क्या भारत अतिरिक्त स्पिनर को शामिल करेगा

रांची टेस्ट से पहले भारत और इंग्लैंड खेमे में ये हलचल है कि आखिरकार यहां की पिच कैसी...