पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में वापसी कर रहे है न्यूजीलैंड के ये बड़े खिलाड़ी..

Date:

Share post:

पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने अपनी स्क्वाड का एलान कर दिया है। जहां केन विलियमसन की वापसी हुई है। 12 जनवरी से शुरू हो रही इस सीरीज में वह एक बार फिर कीवी टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। पिछले महीने वह बांग्लादेश के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं थे।

विलियम्सन को आईपीएल 2023 के पहले मैच में ही इंजरी हो गई जिसके बाद क्रिकेट से दूर थे। वर्ल्ड कप 2023 में उन्होंने वापसी की थी। इसके बाद वह बांग्लादेश दौरे पर दो मैचों की टेस्ट सीरीज का भी हिस्सा थे। हालांकि बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज में पहले टीम के कप्तान थे लेकिन फिर बाद में उन्हें आराम दिया गया था। अब उनकी वापसी से न्यूजीलैंड टीम एक बार फिर मजबूत नजर आ रही है।

विलियम्सन के साथ ही मैट हेनरी, लॉकी फर्ग्यूसन और डेवॉन कॉनवे की भी वापसी हुई है। हेनरी और फर्ग्यूसन अपनी-अपनी इंजरी से पूरी तरह उबर चुके हैं। न्यूजीलैंड के कोच ने अपने बड़े खिलाड़ियों की वापसी पर कहा है कि इन खिलाड़ियों का फिर से स्वागत है। इन चारों काबिल खिलाड़ियों की स्किल्स और अनुभव हमारी टीम की ताकत को बढ़ाएंगे।

न्यूजीलैंड की टी20 स्क्वाड
केन विलियम्सन (कप्तान- तीसरे मैच को छोड़कर), फिन एलन, टिम सिफर्ट (विकेटकीपर), डेवान कॉनवे (विकेटकीपर), डेरिल मिचेल, ग्लेन फिलिप्स, मार्क चापमैन, जोश क्लार्कसन (सिर्फ तीसरे मैच के लिए), मिचेल सेंटनर, मैट हेनरी, एडम मिल्ने, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, बेन सिअर्स (पहले और दूसरे मैच के लिए), लॉकी फर्ग्यूसन (तीसरे, चौथे और पांचवें मैच के लिए)

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाजी बिखरी, इंग्लैंड के पास 134 रन की बढ़त मौजूद

आशीष मिश्रा चौथे टेस्ट में भारतीय टीम मुश्किलों में फंसी नजर आ रही है। दूसरे दिन का खेल पूरी...

डेविड वॉर्नर और डेवोन कॉन्वे हुए इंजर्ड, आईपीएल 2024 से हो सकते है बाहर

आईपीएल 2024 की शुरुआत में अब एक महीने से भी कम का वक़्त बाकी है। लेकिन दो टीम...

मुंबई टीम को मुशीर खान ने अपने डबल सेंचुरी से बचाया..

18 साल के युवा मुशीर खान ने मुंबई की रणजी टीम से खेलते हुए बड़ौदा के खिलाफ क्वाटर...

बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से हटाए जा सकते है ईशान किशन और श्रेयश अय्यर

ईशान किशन और श्रेयश अय्यर के घरेलू क्रिकेट टीम में रणजी ट्रॉफी खेलने से मना करने के कारण...