खेल जगत की दस सुपरफास्ट खबरें

Date:

Share post:

रविवार को गुजरात टाइटंस का मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोपहर साढ़े तीन बजे से  सनराइजर्स हैदराबाद  से होगा। पॉइंट्स टेबल में गुजरात की टीम सातवें नंबर पर है तो वहीं हैदराबाद चौथे नंबर पर है।

रविवार को दूसरा मैच शाम साढ़े सात बजे से दिल्ली कैपिटल्स और सीएसके के बीच वाई एस राजशेखर रेड्डी स्टेडियम में खेला जाएगा। चेन्नई ने अपने दोनों मैच जीते हैं वहीं दिल्ली को दोनों मैच में हार का सामना करना पड़ा है।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी वानिन्दु हसरंगा अभी तक फिट नहीं हो पाए हैं। उनके कोच ने इतना ही कहा कि उनके बारे में वो निश्चित नहीं हैं कि वे कब तक फिट हो पाएंगे। टीम ने उन्हें डेढ़ करोड़ की धनराशि देकर खरीदा था।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने डेविड विली की जगह न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मैट हेनरी को अपनी टीम में शामिल कर लिया है। हेनरी ने 131 टी20 में 151 विकेट चटकाए हैं। इससे पहले वे 2017 में पंजाब किंग्स के लिए खेले थे।

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच लंबे समय से अनबन की खबरें थीं। शनिवार को मैच के बाद दोनों खिलाड़ी गले लगते नज़र आए जिस पर दिल्ली पुलिस ने ट्वीट किया है कि किसी भी समस्या के लिए दिल्ली पुलिस तैयार है।

चेन्नई सुपर किंग के विकेटकीपर और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी Doodle V3 इलेक्ट्रिक साइकिल चलाते नजर आए। एक वीडियो में वो सड़क पर ट्रैफिक के बीच से साइकिल ले जाते भी देखे जा सकते हैं। पूर्व कप्तान धोनी हमेशा से ही महंगी बाइक्स के शौकीन रहे हैं।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने अफगानिस्तान से होने वाली सीरीज को स्थगित कर दिया है। बांग्लादेश टीम को दो टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए अफगानिस्तान जाना था। दोनों बोर्ड की सहमति से दौरे के फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

केकेआर के तूफानी बल्लेबाज़ रिंकू सिंह के लिए केकेआर और आरसीबी का मैच यादगार रहा। विराट कोहली ने रिंकू सिंह को अपना बैट भेंट किया और उन्हें गले भी लगाया। रिंकू लगातार केकेआर के लिए अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे
हैं।

हार्दिक पांड्या को फेंस जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इस बीच राजस्थान रॉयल्स के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने हार्दिक पांड्या का समर्थन किया है। उन्होंने हार्दिक को मुंबई के कप्तान बनाए जाने पर कहा कि इन सबमें न तो फ्रेंचाइजी की कोई भूमिका है और न ही खिलाड़ी की।

भारतीय क्रिकेटर और गुजरात टीम की कप्तान प्रियांक पांचाल ने एक निजी समारोह में स्पोर्ट्स साइकोलॉजिस्ट कालना शुक्ला से शादी कर ली है। प्रियांक ने शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी खुशखबरी के बारे में फैंस से साझा किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

अमेरिका-साउथ अफ्रीका के मैच के साथ ही शुरुआत होगी सुपर 8 के मुक़ाबलों की

पारखी आज से टी-20 वर्ल्ड कप-2024 में सुपर-8 के मुकाबलों का आगाज हो रहा है। इस राउंड का पहला मैच...

सुपर 8 के मैच से पहले अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज़ को मिलेगा अच्छा अभ्यास

पारखी अफगानिस्तान के खिलाफ मंगलवार को होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के आखिरी लीग मैच से पहले वेस्टइंडीज के...

श्रीलंका ने डेथ ओवरों की ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी से जीत लिया सबका दिल

पारखी श्रीलंका ने नीदरलैंड के खिलाफ़ मैच में शानदार प्रदर्शन किया और विश्व कप के अपने अंतिम मैच में 83...

गनीमत है कि फ्लोरिडा में एक मैच का रिज़ल्ट आ गया

पारखी नासा काउंटी की पिच से लेकर फ्लोरिडा के मैदान की दुर्दशा तक टी 20 वर्ल्ड कप में जैसा...