50 रन पर सिमटे शाहरुख खान के नाइट राइडर्स, रसेल-नरेन समेत कई बड़े बल्लेबाज रहे फ्लॉप

Date:

Share post:

सितारों से सजी शाहरुख खान की टीम लॉस एंजल्स नाइटराइडर्स मेजर लीग क्रिकेट में 50 रन पर ढेर हो गई। जिस टीम में आंद्रे रसेल मार्टिन गप्टिल, राइली रुसो और सुनील नारायण जैसे इंटरनेशनल स्टार शामिल हों, उस टीम का यह प्रदर्शन चौंकाना वाला है। हद तो तब हो गई जब नाइटराइडर्स के 10 बैटर्स दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके। 4 बैटर्स अपना खाता भी नहीं खोल सके। सुनील नारायण की कप्तान वाली टीम ने मौजूदा टूर्नामेंट में अभी तक दो मैच खेले हैं और दोनों में उसे हार नसीब हुई है। टीम 6 टीमों की पॉइंट टेबल में सबसे नीचे छठे स्थान पर है।

एमआई न्यूयॉर्क की ओर से रखे गए 156 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लॉस एंजेल्स टीम 13.5 ओवर में 50 रन बनाकर पवेलियन लौट गई। केकेआर को 105 रन से हार झेलने पर मजबूर होना पड़ा। ओपनर उन्मुक्त चंद को छोड़कर कोई भी बैटर दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका।उन्मुक्त ने सबसे ज्यादा 26 रन की पारी खेली।

एमआई न्यूयॉर्क के गेंदबाजों का जलवा देखने को मिल जहां ट्रेंट बोल्ट ने अपने 2.5 ओवर में सिर्फ 10 रन खर्च करते हुए 2 विकेट झटके, तो कगिसो रबाडा ने 16 रन देकर दो विकेट चटकाए। वहीं, कप्तान कीरोन पोलार्ड ने भी गेंद से जलवा बिखेरा और 2 ओवर के स्पेल में 9 रन देते हुए रसेल और उन्मुक्त चंद को चलता किया।

एमआई न्यूयॉर्क ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कोई बड़ा स्कोर नहीं बनाया था , एमआई की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 155 रन लगाए। टीम की तरफ से निकोलस पूरन ने 38 रन का योगदान दिया, तो आखिरी ओवरों में टिम डेविड ने जमकर तबाही मचाई। डेविड ने मात्र 21 गेंदों पर 228 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए नाबाद 48 रन कूटे। इस दौरान एमआई के बल्लेबाज ने 4 चौके और इतने ही गगनचुंबी छक्के जमाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

धर्मशाला टेस्ट के लिए जसप्रीत बुमराह की टीम इंडिया में वापसी

आयुष राज बीसीसीआई ने सात मार्च से शुरू होने वाले इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के अंतिम टेस्ट के...

वेलिंगटन में पहले टेस्ट के पहले दिन कैमरून ग्रीन ने जड़ी सेंचुरी

आयुष राज वेलिंगटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन कैमरून ग्रीन ने 155 गेंदों का...

न्यूज़ीलैंड ने पहले ही दिन चटका लिए ऑस्ट्रेलिया के नौ विकेट

~आशीष मिश्रा वेलिंगटन में खेले जा रहे न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट मैच का पहला दिन मेहमान...

धर्मशाला में यशस्वी विराट और गावसकर के रिकॉर्डों को छोड़ सकते हैं पीछे

यशस्वी जायसवाल छोटी उम्र का बड़ा खिलाड़ी बनने की ओर अग्रसर हैं। वह रांची में विराट के एक...