World Cup: वर्ल्ड कप के लिए इंडिया आएंगे केन विलियमसन, जानें खेलेंगे या फिर…

Date:

Share post:

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन इस वक्त घुटने की चोट से जूझ रहे हैं. वह आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलने हुए फिल्डिंग करते हुए गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे. उनके घुटने की सर्जरी हुई है. इसी साल इंडिया में 50-50 ओवरों का वर्ल्ड कप खेला जाना है. जिसको लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं. सभी टीमें वर्ल्ड कप को देखते हुए वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुट गईं हैं. ऐसे में सबसे बड़ा संकट न्यूजीलैंड के सामने है. आइए जानते हैं कि कीवी टीम के कोच गैरी स्टीड ने विलियमसन को लेकर क्या जानकारी दी है.

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के हेड कोच गैरी स्टीड ने केन विलियमसन को लेकर कहा कि केन विलियमसन का ऑपरेशन होना था, और अभी जो हमारे पास जानकारी है वो कि उनका ऑपरेशन सफलतापूर्वक हो गया है। तो वह उस स्थिति में जल्द आ जाएंगे कि रेहाब शुरू कर सके. उन्होंने आगे कहा कि केन विलियमसन वर्ल्डकप के लिए उपलब्ध रहेंगे, ऐसी उम्मीद कम है। लेकिन हम नहीं चाहते कि ऐसा वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी टीम से दूर रहे। वह भारत में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के मेंटर बनकर भी जा सकते है.

आपको बता दें कि इसी साल 5 अक्टूबर से 19 नवंबर के बीच भारत में वर्ल्ड कप खेला जाएगा. रिपोर्ट्स हैं कि वर्ल्ड कप के मैचों का आयोजन 12 शहरों में किया जा सकता है. बस इसका ऑफिशियल ऐलान होना बाकी है. आपको बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप का शेड्यूल काफी वक्त पहले ही जारी कर देती है, लेकिन बीसीसीआई के अभी सरकार से परमिशन लेना है, जिसकी वजह से अभी शेड्यूल जारी नहीं हो पाया है. ट

न्य़ूजीलैंड की टीम में केन विलियमसन की जगह मार्टिन गुप्टिल को शामिल किया जा सकता है. उनको वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड की टीम में शामिल नहीं किया गया था. लेकिन विलियमसन की गैर-मौजूदगी एक अनुभवी प्लेयर के तौर पर उनको प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. गुप्टिल अच्छे लय में भी हैं. हाल ही में उन्होंने पीएसएल में खेलते हुए क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए 38.75 की एवरेज से 310 रन बनाए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

धर्मशाला टेस्ट के लिए जसप्रीत बुमराह की टीम इंडिया में वापसी

आयुष राज बीसीसीआई ने सात मार्च से शुरू होने वाले इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के अंतिम टेस्ट के...

वेलिंगटन में पहले टेस्ट के पहले दिन कैमरून ग्रीन ने जड़ी सेंचुरी

आयुष राज वेलिंगटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन कैमरून ग्रीन ने 155 गेंदों का...

न्यूज़ीलैंड ने पहले ही दिन चटका लिए ऑस्ट्रेलिया के नौ विकेट

~आशीष मिश्रा वेलिंगटन में खेले जा रहे न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट मैच का पहला दिन मेहमान...

धर्मशाला में यशस्वी विराट और गावसकर के रिकॉर्डों को छोड़ सकते हैं पीछे

यशस्वी जायसवाल छोटी उम्र का बड़ा खिलाड़ी बनने की ओर अग्रसर हैं। वह रांची में विराट के एक...