शिखर धवन ने अपने बेटे को लिखे इमोशनल पोस्ट में अपने फैंस को रुला दिया

Date:

Share post:

~प्रियंका कौल

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनिंग बल्लेबाज़ शिखर धवन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी खबरो में रहते हैं। उनका हाल ही में आयशा मुखर्जी से तलाक भी हुआ है, जिसके चलते वह अपने बेटे जोरावर से लगभग एक साल से नहीं मिले हैं। इसी के बीच धवन ने 26 दिसम्बर को अपने बेटे ज़ोरावर के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर एक बहुत ही इमोशनल किस्म का पोस्ट डाला और बताया कि उन्हे अपने नौ वर्षीय बेटे से संपर्क करने से रोक दिया गया है।
शिखर धवन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी खबरो में रहते हैं और हाल में हुए तलाक के बाद उन्हे अपने नौ साल के बेटे से मिलना भी नसीब नहीं हो पा रहा। इस साल अक्टूबर में धवन का आयशा मुखर्जी से तलाक हो गया था, जिसके चलते हुए वह अपने बेटे जोरावर से करीब साल भर से नहीं मिले हैं। इसी बीच धवन ने 26 दिसम्बर को अपने बेटे जोरावर के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर यह पोस्ट डाला।

इस क्रिकेट प्लेयर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में काफी दिल दुखाने वाले संदेश में अपने बच्चे पर गर्व किया और जोरावर के साथ उसके वीडियो कॉल की एक तस्वीर साझा की। धवन ने लिखा, “तुम्हें मैंने व्यक्तिगत रूप से एक साल से नहीं देखा है और अब  करीब तीन महीने से मुझे हर जगह से ब्लॉक कर दिया गया है इसलिए तुम्हें शुभकामनाएं देने के लिए एक ही तस्वीर पोस्ट कर रहा हूं। सीधे तौर से जुड़ा नहीं सकता हूं लेकिन तुम्हारे साथ मैं मानसिक रूप से जुड़ता हूं। मैं तुम पर गर्व करता हूं और मुझे पता है कि तुम बहुत अच्छे से बढ़ रहे हो।

धवन ने आगे लिखा, “पापा हमेशा तुम्हें याद करते हैं और तुमसे प्यार करते हैं। मैं हमेशा पॉजिटिव रहता हूं और भगवान की कृपा से हम जल्द फिर से मिलेंगे। शरारती बनो लेकिन कभी डिस्ट्रैक्टिव मत बनना। दूसरों की मदद करो, विनम्र रहो,  दयालु बनो, धैर्य रखो और मजबूत बनो। तुम्हें न देख पाने के बावजूद मैं तुम्हें लगभग हर रोज मैसेज लिखता हूं। तुम्हारे हाल-चाल और रोजमर्रा की जिंदगी के बारे में जानना चाहता हूं और अपनी जिंदगी में क्या हो रहा है, वह भी तुम्हारे साथ शेयर करना चाहता हूं। तुम्हें ढेर सारा प्यार।”

बता दें, शिखर धवन का इतना इमोशनल पोस्ट देखकर फैंस भी काफी ज्यादा भावुक हो गए हैं और कमेंट करने लग गए हैं।

क्यो हुए थे दोनो अलग ?

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन और उनकी पूर्व पत्नी आयशा मुखर्जी 4 अक्टूबर, 2023 एक दूसरे से कानूनी रूप से अलग हुए थे। दिल्ली के फैमिली कोर्ट ने इस तलाक को मंजूरी दी थी, जिसमें कोर्ट ने माना कि आयशा की वजह से धवन को ‘मानसिक पीड़ा’ हुई है।

शिखर धवन और आयशा मुखर्जी ने 2012 में विवाह किया था। धवन ने कोर्ट में अपनी याचिका में यह भी बताया था कि उनको आयशा के कारण काफी ज्यादा ‘मानसिक पीड़ा’ हुई और उन्हें ऑस्ट्रेलिया में रहने के लिए “लंबी दूरी की शादी” करने को मजबूर किया गया। उन्होंने यह भी कहा कि आयशा ने उन्हें वर्षों तक उनके बच्चे से दूर रखा और इसके साथ ही उन्हें वित्तीय निर्णयों में दबाव डाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

धर्मशाला टेस्ट के लिए जसप्रीत बुमराह की टीम इंडिया में वापसी

आयुष राज बीसीसीआई ने सात मार्च से शुरू होने वाले इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के अंतिम टेस्ट के...

वेलिंगटन में पहले टेस्ट के पहले दिन कैमरून ग्रीन ने जड़ी सेंचुरी

आयुष राज वेलिंगटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन कैमरून ग्रीन ने 155 गेंदों का...

न्यूज़ीलैंड ने पहले ही दिन चटका लिए ऑस्ट्रेलिया के नौ विकेट

~आशीष मिश्रा वेलिंगटन में खेले जा रहे न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट मैच का पहला दिन मेहमान...

धर्मशाला में यशस्वी विराट और गावसकर के रिकॉर्डों को छोड़ सकते हैं पीछे

यशस्वी जायसवाल छोटी उम्र का बड़ा खिलाड़ी बनने की ओर अग्रसर हैं। वह रांची में विराट के एक...