अगले वर्ल्ड कप में मिलते हैंः डेविड वार्नर

Date:

Share post:

~हर्ष राज

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच में टीम इंडिया को हराने वाली टीम ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने अपने संन्यास की अटकलों पर सफाई देते हुए कहा कि मैं अभी रिटायर नही हुआ हूं। मैं अगला वर्ल्ड कप भी खेलूंगा।
वॉर्नर ने अपने बयान में साफ किया कि वह अभी खेलना जारी रखेंगे और 2027 का वर्ल्ड कप भी खेलेंगे। 37 साल के बाएं हाथ के बल्लेबाज ने इस साल की शुरुआत में घोषणा की थी कि दिसंबर-जनवरी में होने वाली पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज से वह अपने टेस्ट करियर को अलविदा कहेंगे।
एक यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि 37 साल के इस कंगारू खिलाड़ी का वर्ल्ड कप में 1527 रनों के शानदार रिकॉर्ड के साथ उनका करियर अब खत्म हुआ। इसके जवाब में वार्नर ने कहा कि आपको किसने कहा कि मेरा करियर खत्म हो गया है मैं अभी और खेलूंगा। मुझे अभी और भी कई बड़े-बड़े मुकाबले खेलने है और मैं अगला वर्ल्ड कप भी खेलना चाहता हूं। उन्होंने आगे कहा कि मै भारत को अविश्वसनीय वर्ल्ड कप की मेजबानी के लिए धन्यवाद करता हूं। इस आयोजन में बड़े-बड़े प्रयासो के लिए धन्यवाद करता हूं। वार्नर ने इस वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के लिए कुल 11 मैच खेलकर 535 रन बनाने के साथ वे टीम के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे।

छठी बार चैंपियन बनने पर खुशी

डेविड वार्नर ने आगे कहा कि हमारी टीम छह बार चैंपियन बनी इस पर मुझे बहुत खुशी है। यह मेरे लिए बहुत गर्व की बात है कि मै इस दौरान टीम का हिस्सा रहा और हमारी पूरी टीम को इस पर गर्व होना चाहिए। भारत के खिलाफ होने वाले पांच मैचो कि टी-20 सीरीज में डेविड वार्नर को आराम दिया गया है। उनके अलावा इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया चैंपियन टीम के केवल सात सदस्य भारत में खेलेंगे जिसमे एडम ज़ैम्पा, ग्लेन मैक्सवेल, ट्रैविस हेड, स्टीव स्मिथ , जोश इंग्लिश, मार्कस स्टोइनिस, सीन एबॉट शामिल हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाजी बिखरी, इंग्लैंड के पास 134 रन की बढ़त मौजूद

आशीष मिश्रा चौथे टेस्ट में भारतीय टीम मुश्किलों में फंसी नजर आ रही है। दूसरे दिन का खेल पूरी...

डेविड वॉर्नर और डेवोन कॉन्वे हुए इंजर्ड, आईपीएल 2024 से हो सकते है बाहर

आईपीएल 2024 की शुरुआत में अब एक महीने से भी कम का वक़्त बाकी है। लेकिन दो टीम...

मुंबई टीम को मुशीर खान ने अपने डबल सेंचुरी से बचाया..

18 साल के युवा मुशीर खान ने मुंबई की रणजी टीम से खेलते हुए बड़ौदा के खिलाफ क्वाटर...

बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से हटाए जा सकते है ईशान किशन और श्रेयश अय्यर

ईशान किशन और श्रेयश अय्यर के घरेलू क्रिकेट टीम में रणजी ट्रॉफी खेलने से मना करने के कारण...