क्या  Impact Player नियम की बदौलत अगले साल फिर से खेलते हुए नज़र आ सकते हैं MS Dhoni?

Date:

Share post:

चेपॉक में गुजरात टाइटंस के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स को एक धमाकेदार जीत मिली। मैच के बाद भी एमएस धोनी ने अपने रिटायरमेंट प्लान का पर्दाफाश नहीं किया। चेन्नई में अगले साल लौटने के सवाल पर धोनी एक सप्षट जवाब देने से कतराते हुए नजर आए और उन्होंने इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया। हालांकि, माही के खास यार और उनके पुराने साथी ड्वेन ब्रावो ने इस बात की पुष्टी की है कि माही अगले साल भी येलो जर्सी पहनकर मैदान पर उतरते दिखाई देंगे।

गुजरात के खिलाफ पहले क्वालिफायर में मिली जीत के बाद ब्रावो ने एक बातचीत में धोनी के अगले साल खेलने के सवाल पर कहा, ” 100 प्रतिशत, खासतौर पर इम्पैक्ट प्लेयर रूल की वजह से। यह उनके करियर को लंबा करेगा। वह काफी नीचे बल्लेबाजी करते हैं। मुझे लगता है कि अजिंक्य रहाणे और शिवम दुबे जैसे खिलाड़ी काफी बड़ा अंतर पैदा कर रहे हैं। आपको एमएस की बैटिंग में ज्यादा जरूरत पड़ती नहीं है, लेकिन जब टीम दबाव में होती है तो उनके पास खुद को शांत रखने की काबिलियत मौजूद है।”

धोनी गुजरात के खिलाफ मिली जीत के बाद अपने सन्यास के सवाल पर स्पष्ट जवाब देने से बचते हुए नजर आए। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता। मेरे पास इस पर फैसला लेने के लिए 8 से 9 महीने का समय है। मैं अभी सिरदर्द क्यों लूं। मैं हमेशा सीएसके के लिए उपलब्ध रहूंगा, चाहूं खेलते हुए या फिर बाहर से।”

पहले क्वालिफायर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। सीएसके ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 173 रनों का लक्ष्य रखा जिसके जवाब में गुजरात टाटइंस की पूरी टीम 157 रन बनाकर ऑलआउट हुई। टीम की ओर से शुभमन गिल ने सर्वाधिक 42 रन बनाए। गेंदबाजी में सीएसके की तरफ से रवींद्र जडेजा और महेश तीक्षणा ने दो-दो विकेट लिए, जबकि आखिरी ओवरों में मथीशा पथिराना ने भी कमाल की गेंदबाज़ी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

भारत में लाल गेंद से महिला घरेलू क्रिकेट फिर से शुरू किया जाएगा

आयुष राज महिलाओं के लिए रेड बॉल क्रिकेट छह साल बाद भारत के घरेलू कैलेंडर में वापसी करेगा। बीसीसीआई ने...

पीएसएल के मैच से पहले कराची किंग्स के 13 खिलाड़ी पड़े थे एक साथ बीमार

आयुष राज पाकिस्तान सुपर लीग में 29 फरवरी को कराची किंग्स और क्वेटा ग्लेडिएटर्स के बीच मैच से पहले एक...

पहले टेस्ट का दूसरा दिन रहा ऑस्ट्रेलिया के नाम..कुल बढ़त हुई 217 रनों की

न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट का दूसरा दिन मेहमानों के नाम रहा। दिन का खेल खत्म...

धर्मशाला टेस्ट के लिए जसप्रीत बुमराह की टीम इंडिया में वापसी

आयुष राज बीसीसीआई ने सात मार्च से शुरू होने वाले इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के अंतिम टेस्ट के...