एक बार फिर गौतम गंभीर का हुआ झगड़ा इस बार श्रीसंत सामने, श्रीसंत ने किया बड़ा खुलासा

Date:

Share post:

गौतम गंभीर इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद भी लगातार सुर्खियों में बने रहते है। आजकल क्रिकेट से संन्यास ले चुके दिग्गजों के बीच में लेजेंड्स लीग क्रिकेट खेली जा रही है। इस टूर्नामेंट में गुजरात जायंट्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच में एक मैच खेला गया। इस मैच में गुजरात की ओर से श्रीसंत गेंदबाजी कर रहे थे, और इंडिया कैपिटल्स की ओर से गौतम गंभीर बल्लेबाजी। गौतम गंभीर ने श्रीसंत की कुछ गेंदों पर शानदार छक्के और चौके लगा दिए, और फिर अपने जमाने के इन दोनों आक्रमक क्रिकेटर्स के बीच में तनाव शुरू हो गया।

कुछ ही देर में बात बढ़ गई, भारत के इन दोनों पूर्व क्रिकेटर्स के बीच में काफी विवाद हो गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, और क्रिकेट फैन्स के बीच इसकी चर्चाएं शुरू हो गई। इस बीच श्रीसंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक लाइव वीडियो किया, जिसमें उन्होंने गौतम गंभीर से हुए मैच के दौरान हुए झगड़े के बारे में बात की, श्रीसंत ने बताया कि गंभीर ने पिच पर बल्लेबाजी करते हुए बार-बार उन्हें गाली दी, उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और उन्हें फिक्सर कहकर उनका अपमान भी किया।

श्रीसंत ने अपनी वीडियो में कहा कि, “हरेक चैनल पर जाकर बार-बार बोलने से अच्छा है कि मैं लाइव आकर एक ही बार में सबकुछ स्पष्ट कर दूं। जाहिर तौर पर वो जहां से आते हैं, उनके पास एक शानदार पीआर टीम है, जिनपर वो काफी पैसे खर्च करते हैं। मैं एक साधारण इंसान हूं मैं अपने परिवार, और अपने फैन्स के समर्थन के साथ अपनी लड़ाई अकेले लड़ सकता हूं। श्रीसंत ने आगे कहा कि, “मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि, वह मुझे लाइव टेलीविज़न पर, पिच के बीच में लगातार फिक्सर…फिक्सर कहते रहे। मैं सिर्फ हंसता रहा और उन्हें बोला कि तुम क्या कह रहे हो। मैंने एक बार भी गलत शब्द या अभद्र भाषा का इस्तेमाल नहीं किया। यहां तक कि जब मैं वहां से दूर हट गया, और अंपायर उन्हें रोक रहे थे, तो उन्होंने अंपायर को भी मेरे लिए उसी भाषा का इस्तेमाल किया। वह बार-बार इसी शब्द का इस्तेमाल करते रहे। ”

गौतम गंभीर पिछले कुछ महीने से चर्चा में बने रहे है। आईपीएल 2023 में बैंगलोर के खिलाफ मैच सभी को याद होगा जहां विराट कोहली के साथ उनकी लड़ाई हो गई थी। उस मैच को उसके नतीजे से ज्यादा विराट-गंभीर की झड़प के लिए याद किया जाता है। वर्ल्ड कप 2023 में भारत की हार के बाद भी गंभीर ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा पर निशाना साधा था उन्होंने कहा था की रोहित शर्मा देश के लिए नहीं किसी वयक्ति के लिए वर्ल्ड कप जितना चाहते है। रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप के दौरान ये कहाँ था की हम कोच राहुल द्रविड के लिए वर्ल्ड कप जीतना चाहते है। इसमे कोई शक नहीं है की गौतम गंभीर एक शानदार खिलाड़ी थे पर उन्हे अपने ऊपर काबू रखना होगा और फालतू के विवाद में नया पड़कर आगे बढ़ना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

धर्मशाला टेस्ट के लिए जसप्रीत बुमराह की टीम इंडिया में वापसी

आयुष राज बीसीसीआई ने सात मार्च से शुरू होने वाले इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के अंतिम टेस्ट के...

वेलिंगटन में पहले टेस्ट के पहले दिन कैमरून ग्रीन ने जड़ी सेंचुरी

आयुष राज वेलिंगटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन कैमरून ग्रीन ने 155 गेंदों का...

न्यूज़ीलैंड ने पहले ही दिन चटका लिए ऑस्ट्रेलिया के नौ विकेट

~आशीष मिश्रा वेलिंगटन में खेले जा रहे न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट मैच का पहला दिन मेहमान...

धर्मशाला में यशस्वी विराट और गावसकर के रिकॉर्डों को छोड़ सकते हैं पीछे

यशस्वी जायसवाल छोटी उम्र का बड़ा खिलाड़ी बनने की ओर अग्रसर हैं। वह रांची में विराट के एक...