सानिया मिर्जा से तलाक के अटकलों के बीच शोएब मलिक ने रचाई तीसरी शादी……..

Date:

Share post:

प्राची कपरुवाण

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक काफी दिनों से अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा का विषय बने हुए थे। उनका चर्चा में बने रहने का कारण यह था कि वह सानिया मिर्जा से तलाक ले रहे हैं लेकिन दोनों ने इस बात की कोई पुष्टि नहीं की थी। अब इस बात को सही साबित करते हुए उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की एक तस्वीर साझा की जिसमें उन्होंने लिखा “और हमें जोड़ियों में बनाया है”। उन्होंने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद के साथ शादी की।

शोएब मलिक और सना जावेद की डेटिंग की अफवाहें काफी समय से चल रही थीं। उन्होंने पिछले साल अभिनेत्री को उनके जन्मदिन पर दोनों की एक तस्वीर डालते हुए “हैप्पी बर्थडे बडी” कहकर विश किया था जिससे उनके डेटिंग की अटकलों को हवा मिली थी।

सना जावेद की यह दूसरी शादी है। मलिक से पहले उन्होंने उमैर जसवाल के साथ शादी की थी लेकिन उनकी यह शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और दोनों ने तलाक ले लिया। 28 साल की सना कई टीवी शो और म्यूज़िक वीडियो में काम कर चुकी हैं। 41 वर्षीय क्रिकेटर, जावेद तब भी उनके समर्थन में सामने आए थे, जब सेट पर जूनियर्स और मेकअप कलाकारों के प्रति उनके खराब व्यवहार की बाते सामने आ रही थी। इस बात पर मलिक ने कहा कि वह सना जावेद को काफी समय से जानता है और उनके साथ कई बार काम भी कर चुके है। वह लोगों के साथ बहुत तहज़ीब से पेश आती हैं।

मलिक ने भारतीय टेनिस खिलाड़ी  सानिया मिर्जा से साल 2010 हैदराबाद में मुस्लिम तौर तरीके से शादी रचाई थी। उसके बाद उन्होंने पाकिस्तान के सियालकोट में वलीमा समारोह भी रखा था। इन दोनो का एक बेटा भी है जिसका जन्म 2018 में हुआ और उसका नाम इज़हान है।

मलिक का क्रिकेट करियर

उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 35 मैचों मे 35.14 के औसत से 1898 रन बनाए जिसमें 8 हाफ-सेंचुरी और 3 सेंचुरी शामिल है। वनडे मैचों में उन्होंने 287 पारियों में 34.55 के औसत से 7534 रन बनाए जिसमें 44 हाफ-सेंचुरी और 9 सेंचुरी शामिल है। टी20 मैचों में उन्होंने 124 मैचों में 31.21 के औसत से 2435 रन बनाए जिसमें 9 हाफ-सेंचुरी शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाजी बिखरी, इंग्लैंड के पास 134 रन की बढ़त मौजूद

आशीष मिश्रा चौथे टेस्ट में भारतीय टीम मुश्किलों में फंसी नजर आ रही है। दूसरे दिन का खेल पूरी...

डेविड वॉर्नर और डेवोन कॉन्वे हुए इंजर्ड, आईपीएल 2024 से हो सकते है बाहर

आईपीएल 2024 की शुरुआत में अब एक महीने से भी कम का वक़्त बाकी है। लेकिन दो टीम...

मुंबई टीम को मुशीर खान ने अपने डबल सेंचुरी से बचाया..

18 साल के युवा मुशीर खान ने मुंबई की रणजी टीम से खेलते हुए बड़ौदा के खिलाफ क्वाटर...

बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से हटाए जा सकते है ईशान किशन और श्रेयश अय्यर

ईशान किशन और श्रेयश अय्यर के घरेलू क्रिकेट टीम में रणजी ट्रॉफी खेलने से मना करने के कारण...