सीनियर खिलाड़ियों पर रहेगा ज़्यादा ज़ोर … डेवन कॉन्व

Date:

Share post:

सीनियर खिलाड़ियों पर रहेगा ज़्यादा ज़ोर ... डेवन कॉन्वे
सीनियर खिलाड़ियों पर रहेगा ज़्यादा ज़ोर … डेवन कॉन्वे

 

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज डेवन कॉन्वे ने इस बात पर जोर दिया कि न्यूजीलैंड बुधवार को होने वाले वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मुकाबले में भारत की मुश्किल चुनौती का सामना करने के लिए अपने सीनियर खिलाड़ियों की योजना पर काम करेगा।

45 मैचो के बाद प्वाइंटस टेबल में न्यूज़ीलैंड चौथे स्थान पर रहा। इससे पहले आईसीसी के नॉकआउट मैचों में उसका भारत के खिलाफ काफी अच्छा रिकॉर्ड रहा है।

कॉन्वे ने भारत के बारे में क्या कहा?

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कॉन्वे ने कहा कि हम जानते हैं कि भारत कितनी अच्छी टीम है। वे इस बार काफी अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। इस वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में भारत एक मजबूत टीम बनकर उभरा है लेकिन हम इस चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं। सेमीफाइनल में मेजबान देश के खिलाफ खेलना काफी दिलचस्प होगा। हम जानते हैं कि भारत कितनी खतरनाक टीम है लेकिन हम इस चुनौती के लिए एकदम तैयार है। उन्होने कहा – हम मानते हैं कि ये हमारे लिए एक और सुनहरा मौका है। हम काफी भाग्यशाली है क्योंकि हमारी टीम के पास अनुभवी खिलाड़ी है। ऐसे लोग जो पहले इन स्थितियो का सामना कर चुके हैं। हम उन पर भरोसा कर सकते है। यह काफी रोमांचक मुकाबला होने वाला है। उन्होने आगे कहा कि यह मेरा पहला वनडे अंतरराष्ट्रीय वर्ल्ड कप है। हमने इस दौरान काफी उतार चढ़ाव भी देखे लेकिन मैने यहां लोगो के साथ अपने समय का आनंद भी उठाया हमने इस दौरान काफी अच्छे मैच खेले थे।

कॉन्वे ने रचिन रवींद्र के बारे में क्या कहा?

कॉन्वे ने रचिन रवींद्र के बारे में कहा कि रचिन इस वर्ल्ड कप में नौ मैचो में 70.62 के औसत से 565 रन बनाकर ओवरऑल सूची में तीसरे स्थान पर है। उन्होंने तीन सेंचुरी और दो हाफ सेंचुरी बनाई है। उन्हे टीम में एक लोकप्रिय युवा कहते कहा जाता है। कॉन्वे ने उम्मीद जताई कि वह अपनी शुरुआती साथ सफलता को आगे बढ़ाने में सक्षम है। उन्होने  आगे कहा कि रचिन के लिए यह वर्ल्ड कप काफी शानदार रहा। हम सब जानते हैं कि वह कितना अच्छा खिलाड़ी है। इतने बड़े टूर्नामेंट में रचिन जैसा खिलाड़ी हमारी टीम में होना हमारे लिए काफी फायदेमंद है।

 

 

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाजी बिखरी, इंग्लैंड के पास 134 रन की बढ़त मौजूद

आशीष मिश्रा चौथे टेस्ट में भारतीय टीम मुश्किलों में फंसी नजर आ रही है। दूसरे दिन का खेल पूरी...

डेविड वॉर्नर और डेवोन कॉन्वे हुए इंजर्ड, आईपीएल 2024 से हो सकते है बाहर

आईपीएल 2024 की शुरुआत में अब एक महीने से भी कम का वक़्त बाकी है। लेकिन दो टीम...

मुंबई टीम को मुशीर खान ने अपने डबल सेंचुरी से बचाया..

18 साल के युवा मुशीर खान ने मुंबई की रणजी टीम से खेलते हुए बड़ौदा के खिलाफ क्वाटर...

बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से हटाए जा सकते है ईशान किशन और श्रेयश अय्यर

ईशान किशन और श्रेयश अय्यर के घरेलू क्रिकेट टीम में रणजी ट्रॉफी खेलने से मना करने के कारण...