सीनियर खिलाड़ियों पर रहेगा ज़्यादा ज़ोर … डेवन कॉन्व

Date:

Share post:

सीनियर खिलाड़ियों पर रहेगा ज़्यादा ज़ोर ... डेवन कॉन्वे
सीनियर खिलाड़ियों पर रहेगा ज़्यादा ज़ोर … डेवन कॉन्वे

 

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज डेवन कॉन्वे ने इस बात पर जोर दिया कि न्यूजीलैंड बुधवार को होने वाले वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मुकाबले में भारत की मुश्किल चुनौती का सामना करने के लिए अपने सीनियर खिलाड़ियों की योजना पर काम करेगा।

45 मैचो के बाद प्वाइंटस टेबल में न्यूज़ीलैंड चौथे स्थान पर रहा। इससे पहले आईसीसी के नॉकआउट मैचों में उसका भारत के खिलाफ काफी अच्छा रिकॉर्ड रहा है।

कॉन्वे ने भारत के बारे में क्या कहा?

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कॉन्वे ने कहा कि हम जानते हैं कि भारत कितनी अच्छी टीम है। वे इस बार काफी अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। इस वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में भारत एक मजबूत टीम बनकर उभरा है लेकिन हम इस चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं। सेमीफाइनल में मेजबान देश के खिलाफ खेलना काफी दिलचस्प होगा। हम जानते हैं कि भारत कितनी खतरनाक टीम है लेकिन हम इस चुनौती के लिए एकदम तैयार है। उन्होने कहा – हम मानते हैं कि ये हमारे लिए एक और सुनहरा मौका है। हम काफी भाग्यशाली है क्योंकि हमारी टीम के पास अनुभवी खिलाड़ी है। ऐसे लोग जो पहले इन स्थितियो का सामना कर चुके हैं। हम उन पर भरोसा कर सकते है। यह काफी रोमांचक मुकाबला होने वाला है। उन्होने आगे कहा कि यह मेरा पहला वनडे अंतरराष्ट्रीय वर्ल्ड कप है। हमने इस दौरान काफी उतार चढ़ाव भी देखे लेकिन मैने यहां लोगो के साथ अपने समय का आनंद भी उठाया हमने इस दौरान काफी अच्छे मैच खेले थे।

कॉन्वे ने रचिन रवींद्र के बारे में क्या कहा?

कॉन्वे ने रचिन रवींद्र के बारे में कहा कि रचिन इस वर्ल्ड कप में नौ मैचो में 70.62 के औसत से 565 रन बनाकर ओवरऑल सूची में तीसरे स्थान पर है। उन्होंने तीन सेंचुरी और दो हाफ सेंचुरी बनाई है। उन्हे टीम में एक लोकप्रिय युवा कहते कहा जाता है। कॉन्वे ने उम्मीद जताई कि वह अपनी शुरुआती साथ सफलता को आगे बढ़ाने में सक्षम है। उन्होने  आगे कहा कि रचिन के लिए यह वर्ल्ड कप काफी शानदार रहा। हम सब जानते हैं कि वह कितना अच्छा खिलाड़ी है। इतने बड़े टूर्नामेंट में रचिन जैसा खिलाड़ी हमारी टीम में होना हमारे लिए काफी फायदेमंद है।

 

 

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

गौतम गम्भीर ने कहा – खिलाड़ियों को खेलने चाहिए तीनों फॉर्मेंट

दक्ष अरोड़ा गौतम गंभीर अपने कार्यकाल में कुछ अहम फैसले लेना चाहते हैं। सबसे पहले उन्होंने भारतीय क्रिकेटरों से...

और अब इंडिया Vs पाकिस्तान….इंडिया चैम्पियंस ने सेमीफाइनल में लिया ऑस्ट्रेलिया चैम्पियंस से हार का बदला

नितेश दूबे इंडिया चैम्पियंस ने ऑस्ट्रेलिया चैम्पियंस को 86 रन से हराकर न सिर्फ लीग मुक़ाबले में अपनी हार...

रिंकू सिंह ने रचा इतिहास, तोड़ा रवींद्र जडेजा का रिकॉर्ड

भारतीय क्रिकेट में एक नया इतिहास रचते हुए रिंकू सिंह ने अपने टी20 करियर में एक अनोखा कारनामा...

PAK चैम्पियंस की टीम WI चैम्पियंस पर एक और जीत के साथ फाइनल में

नितेश दूबे cवेस्ट इंडीज चैम्पियंस ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का फ़ैसला किया जिसके बाद पाकिस्तान चैम्पियंस...