डी.डी.सी.ए से एक और खिलाड़ी ने ली विदाई..आखिर क्या है माजरा.

Date:

Share post:

दिल्‍ली क्रिकेट टीम में अभी कुछ भी सही नहीं चल रहा। एक के बाद एक खिलाड़ी दिल्ली की टीम का साथ छोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में भारतीय क्रिकेटर नितीश राणा ने दिल्‍ली क्रिकेट को छोड़कर उत्‍तर प्रदेश टीम का दामन थामा था। अब दिल्‍ली के पूर्व कप्‍तान ध्रुव शोरे ने भी दिल्‍ली एवं जिला क्रिकेट संघ से अलग होकर विदर्भ की टीम का दामन थामा है। शोरे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये विदर्भ क्रिकेट टीम से जुड़ने की जानकारी दी। उन्‍होंने सोशल मीडिया हैंडल पर डीडीसीए, अध्‍यक्ष रोहन जेटली और अपने पूर्व टीम साथियों व कोच का शुक्रिया अदा भी किया।

ध्रुव शोरी के बारे में दो हफ्तों पहले खबर आई थी कि वह टीम बदलने का मन बना रहे हैं। ऐसी जानकारी थी कि शोरे काफी परेशान हो गए थे कि डीडीसीए के चयनकर्ता उन्‍हें सफेद गेंद प्रारूप में मौका ही नहीं देना चाहते थे। ध्रुव शोरे ने दिल्‍ली के लिए विभिन्‍न प्रारूपों में कुल मिलाकर 153 मैचोें में भाग लिया है और 54.87 की औसत से 6000 रन बनाए। शोरे ने इंस्‍टाग्राम पर अपने जाने की घोषणा की।

उन्होंने अपने सोशल मिडीया यह लिखा ” मैं डीडीसीए के साथ इतने सालों में शानदार यात्रा के लिए अपना आभार व्‍यक्‍त करता हूं। मैं अब नए मौके की तरफ बढ़ रहा हूं, मैं इस पल डीडीसीए के प्रति अपना आभार और धन्‍यवाद अदा करना चाहता हूं, जिन्‍होंने मुझे सीखने और नेतृत्‍व करने के मौके दिए।मैं अपने कोच, स्‍टाफ, कप्‍तान, सीनियर खिलाड़ी और टीम के साथियों को धन्‍यवाद देता हूं, जिनके साथ खेलने का मौका मिला और आपसे सीखा। मैं इस यात्रा के दौरान हमेशा समर्थन देने वाले रोहन जेटली को धन्‍यवाद देता हूं। मैं विदर्भ क्रिकेट संघ का हिस्‍सा बनने को लेकर उत्‍सुक हूं और नए अध्‍याय पर पूरा ध्‍यान लगा है।”

ध्रुव शोरे से पहले नितीश राणा और तेजस बारोका भी दिल्‍ली टीम से दूरी बना चुके हैं। राणा ने टीम का साथ इसलिए छोड़ा क्‍योंकि उन्‍हें लाल गेंद क्रिकेट में मौका नहीं दिया जा रहा था और कप्‍तानी से भी हटा दिया गया था। वहीं तेजस ने पोंडीचेरी से खेलने का फैसला किया। जानकारी के मुताबिक डीडीसीए बोर्ड पर कथित रूप से आंतरिक राजनीति और चयनकर्ताओं व सचिवों के बीच भेदभाव करने के आरोप लगते रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

खेल जगत की दस बड़ी खबरे

~आशीष मिश्रा आईपीएल का 64 वां मैच मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच शाम साढ़े सात...

महिला रेसलरों को मिला छप्पर फाड़के….अमन ने बचाई पुरुष कुश्ती की आबरू

पिछले दो ओलिम्पिक खेलों में भारत के सात-सात पहलवान क्वॉलीफाई कर रहे थे लेकिन इस बार भारत को छह...

दुनिया भर के बल्लेबाज़ों के लिए राहत भरी खबर, एंडरसन लेंगे रिटायरमेंट

यह खबर टेस्ट खेलने वाले दुनिया भर के आला दर्जे के बल्लेबाज़ों को राहत दे सकती है कि...

खेल जगत की दस बड़ी खबरें (11 अप्रैल )

~आशीष मिश्रा दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत को स्लो ओवर रेट की वजह से एक मैच के लिए निलम्बित...