दूसरे टी20 मुकाबले में टीम इंडिया कर सकती है दो बदलाव, जानें किसको मिलेगा मौका

Date:

Share post:

~हर्ष राज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार 26 नवंबर को होने वाले मैच में टीम इंडिया दो बदलाव के साथ के साथ मैदान पर उतर सकती है। इस सीरीज का पहला मुकाबला विशाखापट्नम में खेला गया था जिसको भारत ने दो विकेट से जीत लिया था। सीरीज का अगला मुकाबला केरल के तिरुवनन्तपुरम  में खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया अपने प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव कर सकती है। जिसमे ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर और तेज गेंदबाज आवेश खान का नाम सामने आ रहा है।

दूसरे मुकाबले में किन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में रवि बिश्नोइ को मौका मिला था। जो काफी महंगे साबित हुए थे। उन्होने चार ओवर में 54 रन खर्च किए थे इसके अलावा उनसे  दो महत्त्वपूर्ण कैच भी छूट गए थे। ऐसे में उम्मीद है की है टीम इंडिया में बिश्नोई की जगह वाशिंगटन सुंदर को जगह मिल सकती है। सुंदर बॉलिंग के साथ-साथ ठीक-ठाक बल्लेबाजी भी कर लेते है। इनके अलावा प्रसिद्ध कृष्णा को पहले मुकाबले में मौका दिया गया था। जिनमे वह बहुत महंगे साबित हुए थे। उन्होने चार ओवर में 50 रन देकर एक विकेट हासिल किया था। ऐसे में उनकी जगह आवेश खान को टीम में जगह मिल सकती है।

 

कैसी होगी टीम इंडिया की अंतिम 11

टीम इंडिया के लिए ओपनिंग कि जिम्मेदारी यशस्वी जायसवाल और रूतुराज गायकवाड़ को सौंपी जाएगी। वही तीसरे और चौथे नंबर पर इशान किशन और कप्तान सूर्यकुमार यादव बैटिंग करने आयेंगे। जिन्होने पिछले मैच में 80 रनों की पारी खेली थी। नंबर पांच पर तिलक वर्मा बल्लेबाजी करने आ सकते हैं और बॉलिंग में भी कुछ ओवर दे सकते हैं। अंतिम ओवरों में शानदार फीनिश के लिए छठे नंबर पर रिंकू सिंह आ सकते हैं जिन्होंने पिछले मैच में शानदार पारी खेलकर टीम को मैच जिताया था। वही सातवे नंबर पर अक्षर पटेल बल्लेबाजी करने आयेंगे जो निचले क्रम में अच्छी बल्लेबाजी कर लेते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

रांची टेस्ट में रविचंद्रन अश्विन ने बनाया बड़ा कीर्तिमान

आयुष राज रांची टेस्ट में रविचंद्रन अश्विन ने इंग्लैंड टीम के खिलाफ अपना 100वां विकेट हासिल किया। इन्होंने सौवें...

~आशीष मिश्रा  WPL 2024 का आगाज आज पिछले सीजन की विजेता मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत से...

चौथे टेस्ट में चौथे खिलाड़ी ने किया डेब्यू, बंगाल के तेज गेंदबाज आकाश दीप को मिला हेड कोच राहुल के हाथों से डेब्यू कैप

भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट में चौथा खिलाड़ी डेब्यू कर चुका है। बंगाल के तेज गेंदबाज...

कैसी है रांची की पिच, क्या भारत अतिरिक्त स्पिनर को शामिल करेगा

रांची टेस्ट से पहले भारत और इंग्लैंड खेमे में ये हलचल है कि आखिरकार यहां की पिच कैसी...