दिल्ली कैपिटल्स को मिला हैरी ब्रूक का रिप्लेसमेंट

Date:

Share post:

दिल्ली कैपिटल्स ने हैरी ब्रुक के रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है। साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज लिजार्ड विलियम्स को टीम से जोड़ लिया गया है। लिजार्ड विलियम्स ने 2021 में साउथ अफ्रीका के लिए अपना पहला मैच खेला था। उन्होंने अब तक दो टेस्ट, चार वनडे और 11 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। 2023 वनडे वर्ल्ड कप के लिए साउथ अफ्रीका की टीम का हिस्सा थे और उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ एक मैच भी खेला था। साउथ अफ्रीका की टी20 लीग में जोबर्ग सुपर किंग्स के लिए 15 विकेट लिए और टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में चौथे नंबर पर थे।

दिल्ली कैपिटल्स ने एक बयान में कहा, “दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के बाकी बचे टूर्नामेंट के लिए इंग्लैंड के हैरी ब्रूक के विकल्प के तौर पर दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लिजाड विलियम्स से अनुबंध किया है। दिल्ली कैपिटल्स ने चार करोड़ रुपये में ब्रूक को अपने साथ जोड़ा था लेकिन फरवरी में अपनी दादी के निधन के बाद वह टूर्नामेंट से हट गए.”। लिजाड को टीम में उनके बेस प्राइज़ पर जोड़ा गया है जो 50 लाख था।

दिल्ली कैपिटल्स ने अब तक मौजूदा सीज़न में पांच मैच खेल लिए हैं, जिसमें उन्हें चार में हार का सामना करना पड़ा है। ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली को सिर्फ एक ही जीत नसीब हुई है। दिल्ली ने पहले मैच में पंजाब को चार विकेट से हराया जबकि दूसरे मैच में उसे राजस्थान से 12 रनों से हार का सामना करना पड़ा। फिर तीसरे मुकाबले में दिल्ली ने चेन्नई सुपर किंग्स को 20 रन से हराया था। इसके बाद उन्हें केकेआर के खिलाफ 106 रन से और मुंबई के खिलाफ 29 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस समय आईपीएल 2024 प्वाइंट्स टेबल में दिल्ली आखिरी पायदान पर है। विलियम्स के आने क्या दिल्ली कैपिटल्स की बदलेगी किस्मत, यह देखना दिलचस्प होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

अमेरिका-साउथ अफ्रीका के मैच के साथ ही शुरुआत होगी सुपर 8 के मुक़ाबलों की

पारखी आज से टी-20 वर्ल्ड कप-2024 में सुपर-8 के मुकाबलों का आगाज हो रहा है। इस राउंड का पहला मैच...

सुपर 8 के मैच से पहले अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज़ को मिलेगा अच्छा अभ्यास

पारखी अफगानिस्तान के खिलाफ मंगलवार को होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के आखिरी लीग मैच से पहले वेस्टइंडीज के...

श्रीलंका ने डेथ ओवरों की ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी से जीत लिया सबका दिल

पारखी श्रीलंका ने नीदरलैंड के खिलाफ़ मैच में शानदार प्रदर्शन किया और विश्व कप के अपने अंतिम मैच में 83...

गनीमत है कि फ्लोरिडा में एक मैच का रिज़ल्ट आ गया

पारखी नासा काउंटी की पिच से लेकर फ्लोरिडा के मैदान की दुर्दशा तक टी 20 वर्ल्ड कप में जैसा...