IPL 2023: गुजरात टाइटंस ने केकेआर को 7 विकेट से हराया, विजय शंकर की आतिशी पारी

Date:

Share post:

आईपीएल 2023 का 39वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया. गुजरात ने 7 विकेट से मैच जीत लिया. पहले बैटिंग करते हुए केकेआर की टीम ने निर्धारित ओवरों में 7 विकेट खोकर 179 रनों का स्कोर करने में सफल हुई. जवाब में गुजरात टाइटंस ने 17.5 ओवर में तीन विकेट खोकर 180 रन बनाकर मैच जीत लिया.

ऐसी रही गुजरात की बैटिंग

गुजरात टाइटंस की टीम से ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल ओपनिंग करने आए. साहा 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. गिल ने 35 गेंदों का सामना करते हुए 49 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बैट से 8 चौके निकले. नंबर तीन पर बैटिंग करने आए कप्तान हार्दिक पांड्या ने 20 गेंदों का सामना करते हुए 26 रनों की पारी खेली. पांड्या के बैट से 2 चौके और एक छक्का निकला. विजय शंकर ने 24 गेंदों का सामना करते हुए 51 रनों की पारी खेली. उन्होंने 2 चौके और 5 छक्के लगाए. डेविड मिलर ने 18 गेंदों का सामना करते हुए 32 रनों की पारी खेली. मिलर ने 2 चौके और 2 छक्के लगाए.

केकेआर के लिए गुरबाज की शानदार पारी

केकेआर के लिए नारायण जगदीशन और रहमनतुल्ला गुरबाज ओपनिंग करने आए. जगदीशन 19 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. जबकि दूसरे ओपनर गुरबाज ने 39 गेंदों का सामना करते हुए 81 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 5 चौके और 7 छक्के लगाए. उनकी इस पारी की बदौलत केकेआर बड़ा स्कोर बनाने में सफल हुई. आंद्रे रसेल ने 34 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बैट से 2 चौके और 3 छक्के निकले. इसके अलावा केकेआर को कोई भी खिलाड़ी 20 रन से ज्यादा का स्कोर नहीं कर पाया.

गुजरात के इन गेंदबोजों ने निकाले विकेट

गुजरात टाइटंस की बॉलिंग की बात करें तो मोहम्मद शमी ने 4 ओवर की बॉलिंग की 33 रन खर्च कर 3 विकेट लिया. जोशुआ लिटिल ने 4 ओवर की बॉलिंग की 25 रन खर्च कर 2 विकेट लिया. नूर अहमद ने 4 ओवर की बॉलिंग की 21 रन खर्च कर 2 विकेट लिया. इसके अलावा केकेआर के किसी भी गेंदबाज को विकेट नहीं मिला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

भारत में लाल गेंद से महिला घरेलू क्रिकेट फिर से शुरू किया जाएगा

आयुष राज महिलाओं के लिए रेड बॉल क्रिकेट छह साल बाद भारत के घरेलू कैलेंडर में वापसी करेगा। बीसीसीआई ने...

पीएसएल के मैच से पहले कराची किंग्स के 13 खिलाड़ी पड़े थे एक साथ बीमार

आयुष राज पाकिस्तान सुपर लीग में 29 फरवरी को कराची किंग्स और क्वेटा ग्लेडिएटर्स के बीच मैच से पहले एक...

पहले टेस्ट का दूसरा दिन रहा ऑस्ट्रेलिया के नाम..कुल बढ़त हुई 217 रनों की

न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट का दूसरा दिन मेहमानों के नाम रहा। दिन का खेल खत्म...

धर्मशाला टेस्ट के लिए जसप्रीत बुमराह की टीम इंडिया में वापसी

आयुष राज बीसीसीआई ने सात मार्च से शुरू होने वाले इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के अंतिम टेस्ट के...