IPL 2023: आरसीबी और राजस्थान में होगी कांटे की टक्कर, जानें संभावित प्लेइंग इलेवन

Date:

Share post:

आईपीएल 2023 का 32वां मैच रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच दोपहर साढ़े तीन बजे से बैंगलोर को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच के लिए दोनों टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गईं हैं. आरसीबी यह मैच अपने होम ग्राउंड में खेलेगी. अब तक के सफर के अनुसार आरसीबी की स्थिति अच्छी है. लेकिन रॉजस्थान रॉयल्स भी आरसीबी से कम नहीं है. ऐसे में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर हो सकती है.

राजस्थान रॉयल्स प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है. आरआर ने अब तक छह मैच खेले है. इस दौरान फ्रेंचाइजी ने 4 मैचों में जीत दर्ज की है. जबकि दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. आरआर 8 अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है. वहीं आरसीबी प्वाइंट्स टेबल में पांचवें पायदान पर है. अब तक खेले छह मैचों में आरसीबी ने तीन मैचों में जीत दर्ज की है. जबकि तीन मैचों में हारी है. आरसीबी छह अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में पांचवें पायदान पर है.

दोनों टीमों के हेड टू हेड की बात करें तो आईपीएल में दोनों टीमें अब तक 28 मैचों में आमने-सामने हुईं हैं. जिसमें आरसीबी का पलड़ा भारी रहा है. आरसीबी ने 13 मैचों में जीत दर्ज करने में सफल हुई है. जबकि राजस्थान रॉयल्स 12 मैच जीतने में सफल हुई है. ऐसे में अब देखना है कि क्या राजस्थान इस मैच को जीतकर आरसीबी की बराबरी करने में सफल हो पाएगी या फिर आरसीबी अपने घर में एक बार फिर राजस्थान को पटखनी देने में सफल होगी.

ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज़ अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), वेन पार्नेल, वानिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, व्यशाक विजयकुमार, मोहम्मद सिराज.

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान/ विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, जेसन होल्डर, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

भारत में लाल गेंद से महिला घरेलू क्रिकेट फिर से शुरू किया जाएगा

आयुष राज महिलाओं के लिए रेड बॉल क्रिकेट छह साल बाद भारत के घरेलू कैलेंडर में वापसी करेगा। बीसीसीआई ने...

पीएसएल के मैच से पहले कराची किंग्स के 13 खिलाड़ी पड़े थे एक साथ बीमार

आयुष राज पाकिस्तान सुपर लीग में 29 फरवरी को कराची किंग्स और क्वेटा ग्लेडिएटर्स के बीच मैच से पहले एक...

पहले टेस्ट का दूसरा दिन रहा ऑस्ट्रेलिया के नाम..कुल बढ़त हुई 217 रनों की

न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट का दूसरा दिन मेहमानों के नाम रहा। दिन का खेल खत्म...

धर्मशाला टेस्ट के लिए जसप्रीत बुमराह की टीम इंडिया में वापसी

आयुष राज बीसीसीआई ने सात मार्च से शुरू होने वाले इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के अंतिम टेस्ट के...