Virat Kohli के लिए 23 अप्रैल है अनलकी, जानें इस दिन कितनी बार हुए गोल्डन डक

Date:

Share post:

आईपीएल 2023 का 32वां मैच रविवार को विराट कोहली की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया. आरसीबी ने इस मैच को सात रनों के अंतर से जीत लिया. लेकिन कप्तान विराट कोहली ट्रेंट बोल्ट की पहली ही गेंद पर गोल्डन डक का शिकार हो गए. वह एलबीडब्ल्यू आउट होकर बिना खाता खोले पहली ही गेंद पर पवेलियन लौट गए. विराट कोहली के लिए 23 अप्रैल अच्छा नहीं रहा है. ऐसे हम नहीं कर रहे हैं, बल्कि इस दिन विराट कोहली की बैटिंग के आंकड़े इस बात की गवाही दे रहे हैं.

विराट कोहली के लिए 23 अप्रैल अच्छा नहीं रहा है. इससे पहले पहले भी विराट कोहली इसी तारीख पर बिना खाता खोले गोल्डन डक का शिकार हुए हैं. पिछले साल 23 अप्रैल को आरसीबी का मैच सनराइजर्स हैदराबाद से था. इस मैच में भी विराट कोहली मॉर्को यानसेन की पहली ही बॉल पर एडेन मार्क्रम के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेज दिया था. इतना ही नहीं 23 अप्रैल 2017 को भी विराट कोहली केकेआर के खिलाफ गोल्डन डक का शिकार हुए थे.

रविवार को खेले गए मैच में ग्लेन मैक्सवेल और फॉफ डुप्लेसिस की शानदार बैटिंग की वजह से आरसीबी मैच अपने नाम करने में सफल रही. लेकिन इससे पहले जिन दो मैचों में विराट कोहली गोल्डन डक हुए थे. आरसीबी को उन दोनों मैच में हार का सामना करना पड़ा था. आईपीएल में विराट कोहली गोल्डन डक होने के मामले में दूसरे पायदान पर हैं. पहले पायदान पर राशिद खान हैं. राशिद 10 बार गोल्डर डक का शिकार हो चुके हैं. जबकि विराट कोहली 7 बार पहली ही बॉल पर आउट होकर पवेलियन लौटे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

धर्मशाला टेस्ट के लिए जसप्रीत बुमराह की टीम इंडिया में वापसी

आयुष राज बीसीसीआई ने सात मार्च से शुरू होने वाले इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के अंतिम टेस्ट के...

वेलिंगटन में पहले टेस्ट के पहले दिन कैमरून ग्रीन ने जड़ी सेंचुरी

आयुष राज वेलिंगटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन कैमरून ग्रीन ने 155 गेंदों का...

न्यूज़ीलैंड ने पहले ही दिन चटका लिए ऑस्ट्रेलिया के नौ विकेट

~आशीष मिश्रा वेलिंगटन में खेले जा रहे न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट मैच का पहला दिन मेहमान...

धर्मशाला में यशस्वी विराट और गावसकर के रिकॉर्डों को छोड़ सकते हैं पीछे

यशस्वी जायसवाल छोटी उम्र का बड़ा खिलाड़ी बनने की ओर अग्रसर हैं। वह रांची में विराट के एक...