Virat Kohli के लिए 23 अप्रैल है अनलकी, जानें इस दिन कितनी बार हुए गोल्डन डक

Date:

Share post:

आईपीएल 2023 का 32वां मैच रविवार को विराट कोहली की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया. आरसीबी ने इस मैच को सात रनों के अंतर से जीत लिया. लेकिन कप्तान विराट कोहली ट्रेंट बोल्ट की पहली ही गेंद पर गोल्डन डक का शिकार हो गए. वह एलबीडब्ल्यू आउट होकर बिना खाता खोले पहली ही गेंद पर पवेलियन लौट गए. विराट कोहली के लिए 23 अप्रैल अच्छा नहीं रहा है. ऐसे हम नहीं कर रहे हैं, बल्कि इस दिन विराट कोहली की बैटिंग के आंकड़े इस बात की गवाही दे रहे हैं.

विराट कोहली के लिए 23 अप्रैल अच्छा नहीं रहा है. इससे पहले पहले भी विराट कोहली इसी तारीख पर बिना खाता खोले गोल्डन डक का शिकार हुए हैं. पिछले साल 23 अप्रैल को आरसीबी का मैच सनराइजर्स हैदराबाद से था. इस मैच में भी विराट कोहली मॉर्को यानसेन की पहली ही बॉल पर एडेन मार्क्रम के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेज दिया था. इतना ही नहीं 23 अप्रैल 2017 को भी विराट कोहली केकेआर के खिलाफ गोल्डन डक का शिकार हुए थे.

रविवार को खेले गए मैच में ग्लेन मैक्सवेल और फॉफ डुप्लेसिस की शानदार बैटिंग की वजह से आरसीबी मैच अपने नाम करने में सफल रही. लेकिन इससे पहले जिन दो मैचों में विराट कोहली गोल्डन डक हुए थे. आरसीबी को उन दोनों मैच में हार का सामना करना पड़ा था. आईपीएल में विराट कोहली गोल्डन डक होने के मामले में दूसरे पायदान पर हैं. पहले पायदान पर राशिद खान हैं. राशिद 10 बार गोल्डर डक का शिकार हो चुके हैं. जबकि विराट कोहली 7 बार पहली ही बॉल पर आउट होकर पवेलियन लौटे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

साउद शकील ने जगाई पाकिस्तान को मध्य क्रम में बड़ी उम्मीद

जिस बल्लेबाज़ ने पिछले दिनों टेस्ट क्रिकेट में धाकड़ आगाज़ किया हो और सिर्फ सात टेस्ट में एक...

वर्ल्ड कप जीत तय करेगी राहुल द्रविड़ कोचिंग करिअर को

राहुल द्रविड़ के लिए यह वर्ल्ड कप बहुत खास है। द्रविड़ एक खिलाड़ी और कप्तान के रूप में...

वर्ल्ड कप 2023 में अपने पहले मैच में नहीं दिखेंगे न्यूजीलैंड औरबांग्लादेश के कप्तान

न्यूज़ीलैंड को वर्ल्ड कप का उद्घाटन मैच इंग्लैंड से पांच अक्टूबर कोखेलना है लेकिन इससे पहले ही न्यूजीलैंड...

ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड कप के लिए टीम का किया ऐलान, एश्टन एगर को बाहर कर मार्नस लाबुशेन को मिला मौका

ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। इंजरी के कारण ऑस्ट्रेलिया को...