IPL 2023: कप्तान संजू का बड़ा खुलासा, शिमरोन हेटमायर को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Date:

Share post:

आईपीएल 2023 का 23वां मैच रविवार को गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया. इस मैच में राजस्थान ने रोमांचक तरीके से तीन विकेट से मैच अपने नाम कर लिया. आरआर ने गुजरात को उसके घर अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हराकर पिछले साल फाइनल मुकाबले के हार का बदला भी लिया है. एक वक्त में गुजरात टाइटंस ने मैच पर पकड़ बना लिया था. लेकिन संजू सैमसन और शिमरोन हेटमायर की आतिशी पारी की बदौलत राजस्थान मुकाबला अपने नाम करने में सफल हुई.

संजू सैमसन ने कही ये बात

मैच खत्म होने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने शिमरोन हेटमायर को लेकर बड़ी बात कही. उन्होंने हेटमायर की आतिशी पारी की तारीफ करते हुए कहा कि जब आप अच्छे विकेट पर मजबूत टीम के साथ खेलते हैं तो आपको ऐसे गेम मिलते हैं. इस तरह के खेल में प्रतिस्पर्धा करके और जीतकर बहुत खुशी होती है. उन्होंने कहा कि हमारे गेंदबाजों को रोटेट करना महत्वपूर्ण था, वे अच्छी क्रिकेट खेल रहे थे. आज पूरी टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है. हमने जो शुरुआत की थी, उससे पता चलता है कि यह विकेट कितना अच्छा था. उन्होंने हेटमायर के बारे में कहा कि हेटमायर को आसान परिस्थितिायां पसंद नहीं. उन्होंने कहा कि हम उसे ऐसी परिस्थितियों में रखना पसंद करते हैं, क्योंकि आमतौर पर हमे ऐसी स्थितियों में मैच जीताता है.

हेटमायर ने खोला बड़ा राज

शिमरोन हेटमायर ने कहा कि मेरे पास कोई शब्द नहीं है. उन्हेंने हराना आसान नहीं था. इस टीम ने पिछले साल हमें तीन बार हराया था. आज की जीत एक बदले की तरह था. मैं इस तरह की परिस्तियों का अभ्यास करता हूं. उन्होंने आगे कहा कि मैं नूर अहमद के आखिरी ओवर करने को लेकर खुश था. राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन और शिमरोन हेटमायर ने गुजरात के खिलाफ जिस अंदाज में बैटिंग की थी वह आसान नहीं था.

हेटमायर और सैमसन की ऐसी रही पारी

कप्तान संजू सैमसन ने गुजरात के 177 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 32 गेंदों का सामना करते हुए 60 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने तीन चौके और छह छक्के जड़े. वहीं शिमरोन हेटमायर ने 26 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 56 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली. अपनी इस पारी के दौरान हेटमायर ने दो चौके और पांच छक्के लगाए. इन दोनों खिलाड़ियों ने गुजरात टाइटंस को हराकर पिछले साल फाइनल में मिली हार का बदला भी लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

भारत में लाल गेंद से महिला घरेलू क्रिकेट फिर से शुरू किया जाएगा

आयुष राज महिलाओं के लिए रेड बॉल क्रिकेट छह साल बाद भारत के घरेलू कैलेंडर में वापसी करेगा। बीसीसीआई ने...

पीएसएल के मैच से पहले कराची किंग्स के 13 खिलाड़ी पड़े थे एक साथ बीमार

आयुष राज पाकिस्तान सुपर लीग में 29 फरवरी को कराची किंग्स और क्वेटा ग्लेडिएटर्स के बीच मैच से पहले एक...

पहले टेस्ट का दूसरा दिन रहा ऑस्ट्रेलिया के नाम..कुल बढ़त हुई 217 रनों की

न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट का दूसरा दिन मेहमानों के नाम रहा। दिन का खेल खत्म...

धर्मशाला टेस्ट के लिए जसप्रीत बुमराह की टीम इंडिया में वापसी

आयुष राज बीसीसीआई ने सात मार्च से शुरू होने वाले इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के अंतिम टेस्ट के...