किंग्स और सुपरकिंग्स का मैच…महंगी टिकटें, धर्मशाला में ज़बर्दस्त उत्साह

Date:

Share post:

किंग्स पंजाब और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच रविवार का पहला मैच धर्मशाला में शाम साढ़े तीन बजे से खेला जाएगा। किंग्स की टीम चार जीत के साथ सातवें जबकि चेन्नई पांच जीत के साथ पांचवें स्थान पर है।

किंग्स और सुपरकिंग्स के मैच की सबसे सस्ती टिकट 7500 रुपये की है। कुछ दिन पहले तक पंजाब किंग्स के मैचों की सबसे महंगी टिकट की कीमत तीन हज़ार रुपये की थी।

रविवार का दूसरा मैच एलएसजी और केकेआर के बीच शाम साढ़े साथ बजे से लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। एलएसजी दस मैचों में छह जीत के साथ तीसरे स्थान पर है जबकि केकेआर दस मैचों में सात जीत के साथ दूसरे स्थान पर है।

टी-20 वर्ल्ड कप से पहले रोहित शर्मा कमर की दर्द से परेशान हैं। इसी बात के मद्देनज़र उन्हें केकेआर के खिलाफ इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर खिलाया गया।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान आरोन फिंच ने कहा है कि हार्दिक पांड्या काफी थके हुए से लग रहे हैं और उन पर इन दिनों काफी दबाव भी देखा जा सकता है।

पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली ने कहा है कि इस बार टी-20 वर्ल्ड कप की सबसे मज़बूत टीमें भारत और ऑस्ट्रेलिया की हैं। ये दोनों टीमें पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप और डब्ल्यूटीसी के फाइनल में पहुंची थीं।

दिल्ली कैपिटल्स के ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जैक फ्रेज़र मैकगुर्क ने कहा है कि डेविड वॉर्नर दिखने में ऑस्ट्रेलियाई कम और भारतीय ज़्यादा लगते हैं।

तेज़ गेंदबाज़ मयंक यादव के लिए बीसीसीआई ने दूरगामी योजनाएं बनाई हैं। उन्हें जल्द ही ट्रॉय कूले या एस रजनीकांत के तौर पर विशेषज्ञ की सेवाएं मिल सकती हैं।

पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज़ राशिद लतीफ ने कहा है कि टी-20 वर्ल्ड कप के लिए गैरी कर्स्टन को बतौर कोच चुनने में पीसीबी ने देरी की है। अब अगर पाकिस्तान नहीं जीत सका तो सारा ठीकरा कर्स्टन के सिर पर फोड़ दिया जाएगा।

इस साल जुलाई में पेरिस में होने वाले ओलिंपिक खेलों में पीवी सिंधु, एचएस प्रणय और लक्ष्य सेन ने सिंगल्स में और सात्विक साईराज रेंकी रेड्डी और चिराग शेट्टी ने मेंस डबल्स और तनीषा क्रास्टो और अश्विनी पोनप्पा ने महिला डबल्स में क्वॉलीफाई किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

खेल जगत की दस बड़ी खबरे

~आशीष मिश्रा आईपीएल का 68 वां मैच शनिवार को आरसीबी और सीएसके के बीच शाम साढ़े सात बजे से बेंगलुरु...

खेल जगत की दस बड़ी खबरें

आईपीएल का 67 वां मैच शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच शाम साढ़े सात बजे...

बुधवार को खेल जगत की दस बड़ी खबरें

आईपीएल में गुरुवार को सनराइजर्स, हैदराबाद का मुक़ाबला गुजरात टाइटंस से शाम साढ़े सात बजे से हैदराबाद...

खेल जगत की दस बड़ी खबरें

आईपीएल का 65 वां मैच बुधवार को राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीज शाम साढ़े सात बजे से...