माइकल क्लार्क ने दी रोहित शर्मा को टिप्स

Date:

Share post:

आईपीएल का 57वां मैच बुधवार को शाम साढ़े सात बजे एसआरएच और एलएसजी के बीच हैदराबाद में खेला जाएगा। दोनों टीमों ने 11 मैचों में छह जीत हासिल की हैं।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा है कि रोहित थकान की वजह से अपना नैचुरल गेम नहीं खेल पा रहे हैं। उन्हें आईपीएल से ब्रेक लेना चाहिए जिससे वह अपनी कमर की दर्द से भी निजात पा सकेंगे।

टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कहा कि इस टी-20 वर्ल्ड कप में यशस्वी जायसवाल और शिवम दूबे टीम इंडिया के लिए तुरुप के इक्के साबित हो सकते हैं।

मुम्बई इंडियंस के सहायक कोच कीरोन पोलार्ड ने कहा है कि उनकी टीम का जसप्रीत बुमराह को आराम देने का कोई इरादा नहीं है। हमारे खिलाड़ी पूरे टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध रहेंगे।

आईपीएल के कई फ्रेंचाइज़ी मालिकों ने बीसीसीआई से अपील की है कि वह ईसीबी से बात करके इंग्लैंड के खिलाड़ियों को आईपीएल में प्लेऑफ मैचों में भी खेलने के लिए कहें।

विराट कोहली के स्ट्राइक रेट के मुद्दे पर अब वसीम अकरम ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा कि यदि आपका स्ट्राइक रेट एक दो मैच में धीमा हो गया है और गावसकर ने कुछ कह भी दिया है तो इस पर उन्हें ध्यान देने की जरूरत नहीं है।

अगर फिल साल्ट इंग्लैंड लौट जाते हैं तो रहमानतुल्ला गुरबाज़ को केकेआर की ओर से सुनील नरेन के साथ पारी की शुरुआत करने का मौका मिल सकता है।

डेविड वॉर्नर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में लोग पॉज़िटिव सोचने से पहले नेगेटिव सोचते हैं लेकिन भारत में ऐसा नहीं है। वह भारत में घर बनाने पर विचार कर रहे हैं।

केकेआर की टीम कोलकाता पहुंच गई है। इससे पहले टीम को खराब मौसम के चलते काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। टीम की फ्लाइट की लैंडिंग सोमवार को दो बार फेल हुई।

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के अनुभवी और दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह सेल्फी के लिए पहुंचे अपने फैन को गर्दन से पकड़ लेते हैं और उन पर हाथ भी उठा देते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

खेल जगत की दस बड़ी खबरे

~आशीष मिश्रा आईपीएल का 68 वां मैच शनिवार को आरसीबी और सीएसके के बीच शाम साढ़े सात बजे से बेंगलुरु...

खेल जगत की दस बड़ी खबरें

आईपीएल का 67 वां मैच शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच शाम साढ़े सात बजे...

बुधवार को खेल जगत की दस बड़ी खबरें

आईपीएल में गुरुवार को सनराइजर्स, हैदराबाद का मुक़ाबला गुजरात टाइटंस से शाम साढ़े सात बजे से हैदराबाद...

खेल जगत की दस बड़ी खबरें

आईपीएल का 65 वां मैच बुधवार को राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीज शाम साढ़े सात बजे से...