गुरुवार को IPL मैच में निगाहें विराट, सिराज और अर्शदीप पर

Date:

Share post:

आईपीएल का 58वां मैच पंजाब किंग्स और आरसीबी के बीच धर्मशाला में गुरुवार को शाम साढ़े सात बजे खेला जाएगा। दोनों टीमें 11 मैचों में चार जीत हासिल कर पाई हैं।

आईपीएल के इस मैच में आरसीबी की ओर से सबकी निगाहें विराट कोहली और मोहम्मद सिराज पर होंगी जबकि पंजाब किंग्स की ओर से अर्शदीप सिंह सबसे अधिक आकर्षण का केंद्र होंगे। तीनों खिलाड़ी टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे।

संजू सैमसन की 30 फीसदी मैच फीस काट ली गई है। विवादास्पद तरीके से उन्हें आउट दिए जाने पर संजू ने अम्पायर से इस बारे में जानने की कोशिश की थी, जिसे अनुशासनहीनता माना गया।

ब्रायन लारा ने राहुल द्रविड़ को नसीहत दी है कि उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप के लिए विराट और रोहित के लिए खास प्लान बनाना चाहिए। उन्होंने सूर्यकुमार यादव को नम्बर तीन पर खिलाने का सुझाव दिया है।

इस बार आईपीएल में 165.78 के स्ट्राइक रेट से 315 रन बना चुके पंजाब किंग्स के पॉवरहिटर शशांक सिंह ने कहा है कि वो सूर्यकुमार यादव से इनस्पायर होकर ही बड़े शॉट खेलने की हिम्मत जुटा पाए।

पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ वसीम अकरम ने कहा है कि अगले साल रोहित शर्मा मेगा ऑक्शन के बाद मुम्बई इंडियंस में खेलते हुए नहीं दिखेंगे। वह केकेआर की ओर से पारी की शुरुआत करते दिख सकते हैं।

डेविड वॉर्नर ने कहा है कि उनके करियर को एक शेप देने में आईपीएल का बहुत बड़ा रोल रहा है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की वर्ल्ड कप जीत में आईपीएल के योगदान की भी अहम भूमिका मानी।

जापान के खिलाफ टी20 मैच में मंगोलिया क्रिकेट टीम सिर्फ 12 के स्कोर पर सिमट गई। मैच में जापान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 217 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था।

ओलिम्पिक चैम्पियन नीरज चोपड़ा टोक्यो ओलिम्पिक के बाद पहली बार भारत में किसी इवेंट में भाग लेते नज़र आएंगे। वो 12 से 15 मई तक भुवनेश्वर में होने वाले फेडरेशन कप में भाग लेंगे।

अमेरिका के स्कॉट फ्लेमिंग  को भारतीय बास्केटबॉल टीम को नया कोच बनाया गया है। वह इससे पहले 2012 से 2015 तक भारतीय टीम को कोचिंग दे चुके हैं जहां टीम में लुसोफोनिया गेम्स में गोल्ड हासिल किया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

खेल जगत की दस बड़ी खबरे

~आशीष मिश्रा आईपीएल का 68 वां मैच शनिवार को आरसीबी और सीएसके के बीच शाम साढ़े सात बजे से बेंगलुरु...

खेल जगत की दस बड़ी खबरें

आईपीएल का 67 वां मैच शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच शाम साढ़े सात बजे...

बुधवार को खेल जगत की दस बड़ी खबरें

आईपीएल में गुरुवार को सनराइजर्स, हैदराबाद का मुक़ाबला गुजरात टाइटंस से शाम साढ़े सात बजे से हैदराबाद...

खेल जगत की दस बड़ी खबरें

आईपीएल का 65 वां मैच बुधवार को राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीज शाम साढ़े सात बजे से...