IPL 2023: केकेआर को बड़ा झटका, बीच मझधार में छोड़कर वापस लौटा यह दिग्गज खिलाड़ी

Date:

Share post:

आईपीएल 2023 का 39वां मैच शनिवार को कोलकाका नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच कोलकाता के ईडन गार्डंस स्टेडियम में है. दोनों टीमों के लिए यह मैच काफी खास होने वाला है. क्योंकि जो भी टीम इस मैच को जीतेगी, प्वाइंट्स टेबल में मजबूत होगी. इस मैच से पहले नीतीश राणा की कप्तानी वाली केकेआर को बड़ा झटका लगा है. एक दिग्गज खिलाड़ी बीच मझधार में केकेआर का साथ छोड़कर अपने घर वापस लौट गया है.

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं बल्कि केकेआर के खिलाड़ी लिटन दास है. हाल ही में उन्होंने केकेआर के खिलाफ अपना पहला मैच खेला था. जो उनका आईपीएल डेब्यू मैच था. लिटन दास ने केकेआर के लिए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ यह मैच खेला था. इस मुकाबले में उन्होंने ओपनिंग की थी. जिसमें कुछ खास नहीं कर पाए थे. उन्होंने 4 गेंदों का सामना किया था और सिर्फ 4 रनों की पारी खेली थी.

लिटन दास वापस अपने वतन बांग्लादेश लौट गए हैं. उन्होंने फैमली मेडिकल इमरजेंसी की वजह से केकेआर का साथ छोड़ा है. इसके अलावा उनके आईपीएल में खेलने की संभावना भी कम दिखाई दे रही है. इसकी सबसे बड़ी वजह उनको बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड से एनओसी नहीं मिलने का है. लिटन दास को केवल 4 मई तक ही बीसीबी से एनओसी मिली है. ऐसे में अब देखना है कि क्या वह दोबारा केकेआर से जुड़ेंगे या फिर नहीं.

केकेआर लिटन दास को आईपीएल 2023 के लिए होने वाले ऑक्शन में 50 लाख रुपए में खरीदा था. जो परिवार में मेडिकल एमरजेंसी की वजह से लौटना पड़ा. अगर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड उनको आगे के मैचों के लिए एनओसी नहीं देती है तो वह आयरलैंड दौरे पर जा सकते हैं. आयरलैंड के खिलाफ बांग्लादेश तीन मैचों की ओडीआई सीरीज खेलेगी. केकेआर ने जारी एक बयान में कहा कि लिटन दास को आज सुबह फैमली इमरजेंसी की वजह से बांग्लादेश के लिए रवाना होना पड़ा. हम इस कठिन समय में उनके परिवार के साथ हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

हार कर जीतने वाले को टीम इंडिया कहते हैं, पहला मैच हारने के बाद दिखता है भारतीय टीम का जलवा

हार कर जीतने वाले को टीम इंडिया कहते हैं। टेस्ट सीरीज का पहला मैच हारने के बाद टीम...

रांची टेस्ट में रविचंद्रन अश्विन ने रचा इतिहास, महान अनिल कुंबले को पीछे छोड़ा

भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ रांची में चौथे टेस्ट के दौरान एक बड़ी उपलब्धि हासिल...

जुरेल और अश्विन का कमाल, भारत को जीत के लिए सिर्फ 152 रनों की ज़रूरत

आशीष मिश्रा भारतीय टीम ने तीसरे दिन मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। इसका श्रेय ध्रुव जुरेल...

दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाजी बिखरी, इंग्लैंड के पास 134 रन की बढ़त मौजूद

आशीष मिश्रा चौथे टेस्ट में भारतीय टीम मुश्किलों में फंसी नजर आ रही है। दूसरे दिन का खेल पूरी...