IPL 2023: मुंबई से जुड़ा यह दिग्गज बॉलर, नाम से ही कांप जाते हैं बैटर!

Date:

Share post:

आईपीएल 2023 का रोमांच जारी है, लीग के आधे मैच खेले चा चुके हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस का अब तक का सफर कुछ खास नहीं रहा है. प्वाइंट्स टेबल में मुंबई 9वें पायदान पर है. एमआई बैटिंग और बॉलिंग दोनों में ही संघर्ष कर रही है. बॉलिंग में संघर्ष की वजह टीम के दिग्गज गेंदबाद जसप्रीत बुमराह और जॉय रिचर्डसन हैं. दोनों खिलाड़ियों की गैर मौजूदगी में एमआई की बॉलिंग कमजोर है. लेकिन एमआई ने एक ऐेसे खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ा है, जिसके नाम से ही बल्लेबाज घबराने लगते हैं.

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन हैं. अब वह आईपीएल एक बार फिर खेलते हुए नजर आने वाले हैं. रविवार को मुंबई और राजस्थान के बीच आईपीएल का 1000वां मैच खेला जाने वाले है. जॉर्डन के इस मैच में खेलने की उम्मीद काफी कम है. अब देखना है कि वह मुंबई की तरफ से कब खेलते हुए नजर आने वाले हैं. मुंबई ने उनको किस खिलाड़ी की जगह स्क्वाड में जोड़ा है, अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है.

आईपीएल 2023 के लिए होने वाले ऑक्शन में क्रिस जॉर्डन अनसोल्ड हो गए थे. लेकिन अब आईपीएल 2023 के मध्य में मुंबई इंडियंस ने उनपर भरोसा जता दिया है. जॉर्डन के पास आईपीएल में खेलने का अच्छा खासा अनुभव है. उन्होंने आईपीएल 2016 में डेब्यू किया था. आईपीएल में अब तक वह पंजाब किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रह चुके हैं. आईपीएल के 28 मैचों में उन्होंने 27 विकेट अपने नाम किए हैं. आईपीएल में उनका बेस्ट प्रदर्शन 11 रन देकर 4 विकेट रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

धर्मशाला टेस्ट के लिए जसप्रीत बुमराह की टीम इंडिया में वापसी

आयुष राज बीसीसीआई ने सात मार्च से शुरू होने वाले इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के अंतिम टेस्ट के...

वेलिंगटन में पहले टेस्ट के पहले दिन कैमरून ग्रीन ने जड़ी सेंचुरी

आयुष राज वेलिंगटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन कैमरून ग्रीन ने 155 गेंदों का...

न्यूज़ीलैंड ने पहले ही दिन चटका लिए ऑस्ट्रेलिया के नौ विकेट

~आशीष मिश्रा वेलिंगटन में खेले जा रहे न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट मैच का पहला दिन मेहमान...

धर्मशाला में यशस्वी विराट और गावसकर के रिकॉर्डों को छोड़ सकते हैं पीछे

यशस्वी जायसवाल छोटी उम्र का बड़ा खिलाड़ी बनने की ओर अग्रसर हैं। वह रांची में विराट के एक...