Ind vs Pak: एक बार फिर से दिखा Md. Hafeez का बड़बोला अंदाज़

Date:

Share post:

– Shrey Arya

पाकिस्तान के खिलाड़ी अपने बड़बोलेपन से बाज ही नहीं आ रहे हैं. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान मोहम्मद हफीज को तो कई बार भारतीय फैंस लताड़ लगा चुके हैं. इसके बावजूद वह उल्टे-सीधे बयान देते रहते हैं. हफीज ने इस बार भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का मजाक उड़ाया है. उन्होंने कहा है कि एशिया कप में अश्विन को प्लेइंग-XI में अभी तक मौका नहीं मिला जबकि युजवेंद्र चहल और रवि बिश्नोई खेल रहे हैं. उन्होंने आठ साल पहले हुए एशिया कप के ही एक मैच का जिक्र करते हुए उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया.

Asia Cup 2014 को किया याद

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज ने एशिया कप में अभी तक रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग-XI में ना चुने जाने का जिक्र किया. युजवेंद्र चहल और रवि बिश्नोई बतौर स्पिनर अभी तक खेले लेकिन अनुभवी ऑफ स्पिनर अश्विन बेंच पर बैठे हैं. उन्होंने आठ साल पुराना एक वीडियो भी शेयर किया. यह भारत-पाकिस्तान मैच का ही वीडियो है, जो 2014 एशिया कप में खेला गया था. तब भारत ने पाकिस्तान को मात दी थी.

अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया वीडियो

हफीज ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. वह पाकिस्तान के ही एक टीवी चैनल से बातचीत करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में हफीज ने शाहीद अफरीदी से कहा, जो 2014 के एशिया कप में आपने लगातार छक्के लगाकर मैच फिनिश किया ना, ये उसी का असर है.’ उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘अश्विन हाल के दिनों में नियमित तौर पर क्यों नहीं खेल रहे हैं… इसका शाहिद अफरीदी को क्रेडिट जाता है.’

क्या हुआ था 2014 एशिया कप में

आपको बता दें कि साल 2014 में एशिया कप के दौरान पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी ने रविचंद्रन अश्विन के ओवर में दो छक्के लगाए थे. पाकिस्तान ने वनडे फॉर्मेट में खेले गए उस मुकाबले में भारत को रोमांचक अंदाज में हराया था. भारतीय टीम ने मीरपुर में खेले गए उस मैच में 8 विकेट पर 245 रन बनाए. रोहित शर्मा, अंबाती रायुडू और रवींद्र जडेजा ने अर्धशतक जमाए. इसके बाद पाकिस्तान ने दो गेंद बाकी रहते एक विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की. अश्विन के अंतिम ओवर में पाकिस्तान को जीत के लिए 10 रन की दरकार थी और अफरीदी ने तीसरी और चौथी गेंद पर लगातार छक्के लगाकर टीम को जीत दिला दी. हफीज उस मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच बने थे.

हांलाकि तबसे लेकर अबतक टीम में बहुत कुछ बदल गया है, आने वाले वक्त में यह भी उम्मीद की जा रही है कि एशिया कप के फाइनल में दोनो टीमों के बीच एक बार फिर से मुकाबला देखने को मिल सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

भारत में लाल गेंद से महिला घरेलू क्रिकेट फिर से शुरू किया जाएगा

आयुष राज महिलाओं के लिए रेड बॉल क्रिकेट छह साल बाद भारत के घरेलू कैलेंडर में वापसी करेगा। बीसीसीआई ने...

पीएसएल के मैच से पहले कराची किंग्स के 13 खिलाड़ी पड़े थे एक साथ बीमार

आयुष राज पाकिस्तान सुपर लीग में 29 फरवरी को कराची किंग्स और क्वेटा ग्लेडिएटर्स के बीच मैच से पहले एक...

पहले टेस्ट का दूसरा दिन रहा ऑस्ट्रेलिया के नाम..कुल बढ़त हुई 217 रनों की

न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट का दूसरा दिन मेहमानों के नाम रहा। दिन का खेल खत्म...

धर्मशाला टेस्ट के लिए जसप्रीत बुमराह की टीम इंडिया में वापसी

आयुष राज बीसीसीआई ने सात मार्च से शुरू होने वाले इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के अंतिम टेस्ट के...