धोनी का धर्मशाला में ज़बर्दस्त क्रेज़, टिकटों की कीमतें छूने लगीं आसमान

Date:

Share post:

पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच पांच मई को धर्मशाला में होने वाले टिकटों की कीमतों में रिकॉर्डतोड़ इज़ाफा हुआ है। इस मैच के लिए सबसे सस्ती टिकट साढ़े सात हज़ार रुपये की तय की गई है।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम जब गुरुवार को आरसीबी के खिलाफ उतरेगी तो उसकी निगाहें एक बार फिर रनों का अंबार लगाने की होगी। सनराइजर्स की टीम सात मैचों में दस अंक लेकर तीसरे स्थान पर है जबकि आरसीबी इस समय आखिरी स्थान पर है।

आईसीसी टी20 रैंकिंग में सूर्यकुमार यादव 861 की रेटिंग के साथ टॉप पर बने हुए हैं। वहीं इंग्लैंड के फिल साल्ट 802 की रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर आ गए हैं।

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने अपनी टी20 वर्ल्ड कप टीम में ऋषभ पंत को विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में चुना है जबकि केएल राहुल और रिंकू सिंह को उन्होंने अपनी टीम में जगह नहीं दी है।

पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने ऑस्ट्रेलिया के पू्र्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट के साथ खुलासा किया कि उन्हें बिग बैश लीग खेलने का प्रस्ताव दिया गया था, जिसे उन्होने ठुकरा दिया था।

ऑलराउंडर मार्कस स्टॉयनिस को जनवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम से बाहर कर दिया गया था लेकिन अब आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ सेंचुरी बनाने के बाद उन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप में खेलने की इच्छा ज़ाहिर की है।

टीम इंडिया के पूर्व ऑफस्पिनर हरभजन सिंह ने कहा है कि संजू सैमसन को रोहित शर्मा के बाद अगले टी-20 कप्तान के रूप में तैयार किया जाना चाहिए। उनका राजस्थान रॉयल्स के लिए यह सीज़न काफी अच्छा रहा है।

पाकिस्तान के बल्लेबाज़ मोहम्मद रिज़वान न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज़ से हट गए हैं। हैमस्ट्रिंग में खिंचाव की वजह से उन्हें ये फैसला लेना पड़ा है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष मोहसिन नकवी ने कहा है कि अगर भारत न्यूट्रल वैन्यू पर पाकिस्तान के साथ सीरीज़ खेलने की इच्छा ज़ाहिर करता है तो पीसीबी इसके लिए तैयार है लेकिन इसके लिए उसे अगले साल पाकिस्तान में होने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए हामी भरनी होगी।

भारतीय फुटबॉल टीम कुवैत के साथ फीफा वर्ल्ड कप क्वॉलिफायर्स की तैयारी के लिए भुवनेश्वर में चार हफ्ते के तैयारी शिविर में हिस्सा लेगी। ये मुक़ाबला छह जून को खेला जाना है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

दुनिया भर के बल्लेबाज़ों के लिए राहत भरी खबर, एंडरसन लेंगे रिटायरमेंट

यह खबर टेस्ट खेलने वाले दुनिया भर के आला दर्जे के बल्लेबाज़ों को राहत दे सकती है कि...

खेल जगत की दस बड़ी खबरें (11 अप्रैल )

~आशीष मिश्रा दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत को स्लो ओवर रेट की वजह से एक मैच के लिए निलम्बित...

स्पिनरों के सामने विराट को मिल गया एक अचूक हथियार

कभी विराट कोहली को स्पिनरों को बहुत अच्छे तरीके से खेलने वाला बल्लेबाज़ माना जाता था लेकिन पिछले...

इम्पैक्ट प्लेयर नियम पर बोर्ड ने गेंद IPL मालिकों की ओर सरकाई

इन दिनों आईपीएल में इम्पैक्ट प्लेयर की नियम खूब चर्चा का विषय है। रोहित शर्मा से लेकर रिकी...