आशीष नेहरा ने हार्दिक को लेकर दी सफाई (Quick Singles..16 March)

Date:

Share post:

आशीष नेहरा ने हार्दिक पांड्या के गुजरात टाइटंस में जाने को लेकर सफाई दी है। उनका कहना है कि उन्होंने हार्दिक को रोकने की कोशिश नहीं की थी। जिस तरह से खेल आगे बढ़ेगा खिलाड़ी अपनी टीमें इसी तरह बदलते रहेंगे।

आईपीएल शुरू होने से पहले गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका लगा है। कुछ दिनों पहले विकेटकीपर रॉबिन मिंज का एक्सीडेंट हो गया था। कोच आशीष नेहरा ने उनके बाहर होने की पुष्टि की है।

आईपीएल 2024 के लिए स्टार स्पोर्ट्स ने कमेंट्री पैनल का ऐलान कर दिया है। हिंदी कमेंट्री टीम में हरभजन सिंह, वसीम जाफर, इरफान पठान, अंबाती रायुडू और सुनील गावस्कर सहति कुल 19 दिग्गज शामिल हैं। इंग्लिश कमेंटेटरों में संजय मांजरेकर, डैनी मॉरीसन, ब्रायन लारा, क्रिस मॉरिस, मैथ्यू हेडन, केविन पीटरसन जैसे 26 नाम शामिल हैं।

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने आईपीएल के दूसरे चरण के भारत में आयोजित होने की पुष्टि की है। आम चुनावों के कारण आईपीएल के इस चरण को  यूएई में कराने की खबरें आ रही थीं। उन्होंने स्पष्ट किया है कि पूरी लीग भारत में ही आयोजित की जाएगी।

तेज गेंदबाज मथीश पथिराना हैमस्ट्रिंग इंजरी की वजह से चार से पांच सप्‍ताह के लिए क्रिकेट एक्‍शन से दूर रहेंगे। पथिराना बांग्‍लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में इंजरी के शिकार हुए थे और वो अपना स्‍पेल बिना पूरा किए मैदान से बाहर चले गए थे।

आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले महिला प्रीमियर लीग फाइनल से पहले अपनी टीम पर ज्यादा दबाव नहीं डालना चाहतीं और न ही वे आरसीबी की पुरुष टीम से कोई तुलना ही करना चाहती हैं। पुरुष टीम अभी तक आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है। महिलाओं का मुक़ाबला रविवार को खेला जाएगा।

महिला प्रीमियर लीग में जब पिछले साल मुंबई इंडियंस चैंपियन बनी थी तो उन्हें खिताब जीतने के लिए 6 करोड़ रुपये हासिल हुए थे। वहीं रनर्स अप दिल्ली कैपिटल्स को 3 करोड़ की प्राइज मनी हासिल हुई थी। मगर इस साल अभी तक की ईनामी राशि को लेकर बीसीसीआई ने कोई अपडेट नहीं दिया है। उम्मीद की जा रही है कि इस बार कम से कम पिछले साल जितनी राशि दी जाएगी।

जून में वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज आकिब जावेद को टीम का तेज गेंदबाज कोच बनाया है। आकिब जावेद पाकिस्तान के लिए 163 वनडे और 22 टेस्ट खेल चुके हैं।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हैड कोच बनने से इंकार कर दिया है। वॉटसन ने इसकी वजह उनकी व्यस्तताओं को बताया है।

आयरलैंड के पॉल स्टर्लिंग टी-20 इंटरनेशनल में 400 चौके लगाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं। उन्होंने बाबर आज़म को पीछे छोड़ा, जिनके नाम 395 चौके थे। भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली 361 चौके लगा कर इस सूची में तीसरे स्थान पर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

ट्रेविस हैड और अभिषेक शर्मा पर ऐसी लग सकती है लगाम

सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स, बैंगलुरु के बीच जब पिछला मुक़ाबला हुआ था तो उसमें करीब साढ़े पांच...

धोनी का धर्मशाला में ज़बर्दस्त क्रेज़, टिकटों की कीमतें छूने लगीं आसमान

पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच पांच मई को धर्मशाला में होने वाले टिकटों की कीमतों में...

डीसी के खिलाफ जीटी को पिछली हार से लेना होगा सबक, देना होगा बल्लेबाज़ी

आयुष राज दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल के इस सीजन का 40वां मुकाबला 24 अप्रैल को...

खेल जगत की दस बड़ी खबरें

आशीष मिश्रा वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी सुनील नरेन ने वर्ल्ड कप में खेलने की खबरों को पूरी तरह से...